YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु से दूरी बनेगा अबीर, क्या बेटे से दूर हो जाएगी अक्षरा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीर की सच्चाई गोयंका और बिरला परिवार को पता चल चुकी है. अभिमन्यु और अक्षरा बेटे कि कस्टडी के लिए लड़ाई करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 05:06 PM IST
  • एक दूसरे से लड़ने पर मजबूर हुए अक्षरा और अभिमन्यु
  • बेटे की कस्टडी के लिए अक्षरा-अभिमन्यु में होगी लड़ाई
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु से दूरी बनेगा अबीर, क्या बेटे से दूर हो जाएगी अक्षरा

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन के लॉगेस्ट रनिंग टीवी शोज में से एक है. इस शो ने शुरूआत से ही दर्शको को काफी एंटरटेन किया है, फिर चाहे वो सीरियल का प्लॉट हो, या स्टार्स की परफॉर्मेंस, शो का हर पहलू ने दर्शकों को लुभाया. राजन शादी द्वारा निर्मित यह शो आज भी लोगों की बीच बेहद पापुलर है क्योंकि शो अलग अलग भावनाओं और रिश्तों की कहानी दर्शता है और शो के हर एक इमोशन को दर्शक खुद भी महसूस कर सकते है.

परिवार के सामने आया अबीर का सच 
शो का वर्तमान ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमता है. हाल ही में प्रसारित प्रोमो में दिखाया गया है कि जब अबीर की असली पहचान परिवार के सदस्यों के सामने आती है, तो मंजरी अपने पोते को उसके असली घर में ले जाने के लिए दृढ़ नजर आती है जो कि बिरला मैंशन है. अक्षरा और अभिमन्यु को अब अबीर की कस्टडी की लड़ाई लड़नी होगी. 

प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु द्वारा सुखी वैवाहिक जीवन में बिताए गए पलों का भी खुलासा किया गया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी कैसे सामने आएगी और कौन अबीर की कस्टडी की लड़ाई जीतेगा.
 
अक्षरा के लिए आगे का सफर नहीं होगा आसान 
शो में अक्षरा की भूमिका निभा रहीं प्रणाली राठौड़ ने कहा, ''अक्षरा अपने किरदार के पूरे सफर में कठिन दौर से गुजरी थी. वह हमेशा अपने परिवार के लिए लड़ी और खड़ी रही, लेकिन इस बार उसे अपने बेटे अबीर के लिए लड़ना पड़ा. अक्षरा के लिए आगे का रास्ता मुश्किल होगा कि वह अबीर के लिए लड़ाई कैसे जीतेगी. 

अक्षरा नहीं मानेगी हार 
अक्षरा इस बार हार नहीं मानेगी, आखिरकार, यह उसके बेटे का सवाल है, मुझे पूरा यकीन है कि अक्षरा सभी बाधाओं से लड़ेगी और इस बार भी जीत हासिल करेगी, ठीक वैसे ही जैसे वह हमेशा राख से उठकर एक सितारें की तरह चमकी है. वह अपना सिर सीधा रखेगी और अपने बेटे को वापस पा लेगी.
 
इस शो में अब दर्शकों को अक्षरा और अभिमन्यु के जीवन में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. बता दें, इस शो के निर्माता राजन शाही हैं. यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:   मनोज बाजपेयी की फिल्म ने विदेश में मचाया धमाल, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मिला स्टैंडिंग ओवेशन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़