YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु संग शादी करने से मना करेगी आरोही, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही अभिमन्यु से सगाई करने से मना कर देगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2023, 04:28 PM IST
  • आरोही शादी करने से करेगी मना
  • अभिनव पर फूटेगा अक्षरा का गुस्सा
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु संग शादी करने से मना करेगी आरोही, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. यह सीरियल सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. पिछले एपिसोड में देखा कि अभिमन्यु सड़को पर भटकता है. वहीं अक्षरा अभिनव के साथ कसौली लौट जाती है. आने वाले एपिसोड में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

अभिमन्यु बयां करेगा दुख 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अपने कसौली वाले घर की साफ-सफाई कर रही है लेकिन अभिनव को चीजें ठीक नहीं लगती है. वह पिज्जा लेने के नाम से घऱ से निकल जाता है. दूसरी तरफ अभिमन्यु शैफाली के सामने अपना दर्द बयां करता है. वह उससे बताता है कि उसने जो भी महसूस किया है वह गलत था. अक्षरा पर नील और दोनों बच्चों के मौत का इल्जाम लगा दिया. उसने अक्षरा को फिर से साथ रहने की बात करके सारी हदें तोड़ दी है. यह बाते सुनकर शैफाली हैरान हो जाती है. 

अक्षरा करेगी अभिनव से मन की बात 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रात के समय अभिनव घर नहीं आता है. इस वजह से अक्षरा उसे देखने के लिए बाहर जाती है. तभी अक्षु उसे बाहर चाय पीते हुए देख लेती है. अभिनव घर जाने से मना कर देता है. अभिनव बोलता है कि जब हम दोनों पहले जैसे हीं नहीं रहे हैं तो घर को क्यों पहले जैसा बना रही हैं. अभिनव आगे कहता है कि मैं आपका नाम का पति हूं अगर आपको लगता है कि आप मेरे साथ रहकर मेरा एहसान उतार रही हो तो गलत है. रिश्ता कच्चा होने पर कोशिश काम आती है, लेकिन सच्चे रिश्ते में कुछ नहीं करना होता है. अक्षरा अभिनव की इन बातों से गुस्सा हो जाती है और अभिनव पर चिल्ला पड़ती है. 

अभिमन्यु आरोही को बताया सच 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु आरोही को सारी बाते बता देता है. वह कहता है कि आज मैं मंदिर से अक्षरा से मिला था. मैं इसलिए तुम्हें ये सब बता रहा हूं क्योंकि मैंने कई गलतियां की है. आरोही ये बात सुनकर सगाई करने से मना कर देगी. 

इसे भी पढ़ें: Sana Khan Pregnant: 34 की उम्र में मां बनने वाली हैं सना खान, पति संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़