VIDEO: हनी सिंह की जिंदगी में हुई इस हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ डाले नजर आए रैपर

हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को हाल में ही दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में स्पॉट किया गया. खास बात यह थी कि इस इवेंट में रैपर के साथ समवन स्पेशल भी दिखाई दीं, जहां वह उनका हाथ थामे नजर आए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:16 PM IST
  • हनी सिंह को मिला नया प्यार!
  • मॉडल पर फिदा हुए रैपर
VIDEO: हनी सिंह की जिंदगी में हुई इस हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ डाले नजर आए रैपर

नई दिल्ली: रैपर हनी सिंह  (Yo Yo Honey Singh) अक्सर अपने गानों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपनी नई लेडी लव को लेकर चर्चा में हैं. हनी सिंह की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है. एक्स वाइफ शालिनी तलवार से तलाक के बाद रैपर का दिल मॉडल टीना ठडानी (Tina Thadani) पर फिदा हो गया है. हाल ही में एक इवेंट में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. इवेंट में हनी टीना का हाथ थामे नजर आए, आप भी देखिए ये वीडियो.

क्या टीना को डेट कर रहे हैं हनी

हनी सिंह को दिल्ली में एक इवेंट में अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना ठडानी के साथ स्पॉट किए गए. यहां वह सबके सामने वह टीना का हाथ पकड़े नजर आए. दोनों पहली बार पब्लिकली साथ में देखे गए हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि सिंगर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इवेंट में जहां हनी सिंह व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लेजर में दिखे, तो टीना ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर हनी सिंह और टीना ठडानी के इस वायरल वीडियो पर फैंस कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह भाई आपके ही मजे हैं, काफी खुश हूं कि आप खुश हैं, नई गर्लफ्रेंड मुबारक हो' दूसरे ने लिखा, 'वाइफ सही बोल रही थी, आपकी गर्लफ्रेंड है'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'तभी तलाक हुआ क्योंकि नई गर्लफ्रेंड से मिलवाना था.' इसके अलावा हनी सिंह को फिर से पुराने अवतार में देख फैंस बेहद प्रसन्न नजर आ रहे हैं.

गाने में हनी के साथ नजर आ चुकी हैं टीना

हनी सिंह के साथ नजर आई मॉडल को टीना ठडानी 'पेरिस का ट्रिप' गाने में दिख चुकी हैं. बता दें कि हनी सिंह का शालिनी तलवार से 2022 में तलाक हो चुका है. शालिनी ने हनी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की और इमोशनली और मेंटली बुरी तरह टॉर्चर किया था. वहीं, हनी सिंह ने इन सभी आरोप को गलत बताया था.

ये भी पढ़ें- TMKOC: 'टप्पू' ने 'तारक मेहता' को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर राज अनादकट कहीं ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़