यू ट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों में छिड़ी जंग, पहली बीवी ने गुस्से में उठाया ये कदम

Armaan Malik Youtube channel: अरमान मलिक की लाइफ में नया तूफान आया है. जबसे दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हुई हैं तबसे दोनों की लड़ाइयां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में उन्होंने हद ही पार कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 08:01 PM IST
  • अरमान मलिक की जिंदगी में भूचाल
  • दोनों बीवियों के बीच फंसे शोहर
यू ट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों में छिड़ी जंग, पहली बीवी ने गुस्से में उठाया ये कदम

Armaan Malik viral Video: यू ट्यूबर अरमान मलिक अचानक से तब सुर्खियों में छाए जब उनकी दोनों बीवियां एकसाथ प्रेग्नेंट हो गईं. अरमान मलिक की जिंदगी के इस खुशी भरे दौर में लोगों ने जमकर उन्हें भी ट्रोल किया. अभी लोगों की निंदा से डील कर रही रहे थे कि उनके खुशनुमा संसार पर किसी की नजर लग गई. अब आए दिन उनकी दोनों बीवियां आपस में जब देखो तब झगड़ती रहती हैं.

कृतिका और पायल में लड़ाई Wives fighting

पायल मलिक और कृतिका मलिक के बीच की ये नाराजगी इस कदर बढ़ गई है कि वो एक दूसरे पर गंदी से गंदी टिप्पणी करने से भी पीछे नहीं हटती हैं. लेटेस्ट व्लॉग में कृतिका मलिक अपनी मां के घर जाने की जिद्द कर रही हैं पायल मलिक उन्हें जाने से मना कर रही हैं. होटल के कमरे से लकेर दोनों कार में भी लड़ती रहती हैं. पायल मलिक गुस्से में कृतिका की औकात को लेकर बात कर देती हैं और मामला और भी ज्यादा बढ़ जाता है.

कैसे हुई शादी

पायल और कृतिक मलिक दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हैं. दोनों की प्रेग्नेंसी की ये जर्नी यू ट्यूब पर देखी जा सकती है. दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं लेकिन अचानक से दोनों का गुस्सा इस कदर बढ़ गया है कि धमकी देने से लेकर अपने पति को शिकायत करना एक-दूसरे को नीचा दिखाना जारी है. आगे देखते हैं कि दोनों की जिंदगी में क्या ट्विस्ट आता है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़