Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी पायल मलिक की बिगड़ी तबीयत, इस वजह से अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्निया पायल मलिक और कृतिका मलिक लगातार चर्चा में बनी हुए हैं. खासतौर पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने क बाद तीनों की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 13, 2024, 08:23 PM IST
    • पायल मलिक की तबीयत हुई खराब
    • कृतिका ने बताया अब कैसी हैं पायल
Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी पायल मलिक की बिगड़ी तबीयत, इस वजह से अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्निया पायल मलिक और कृतिका मलिक लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पिछले दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने के बाद तीनों की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. आज इनके देशभर के फैंस इनके बारे में हर बात जानने के लिए प्रेरित रहते हैं. इसी बीच अब फैंस को परेशान करने वाली एक खबर आ रही है. दरअसल, अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक की तबीयत बिगड़ गई है. इस बात की जानकारी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी है.

पायल हार्ट बीट हो रही थी तेज

पायल, अरमान और कृतिका अपने व्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपना पूरा दिन शेयर करते हैं. तीनों की निजी जिंदगी आज पूरे देश के सामने एक खुली किताब बन चुकी है. इसी बीच अब अपने एक व्लॉग में कृतिका ने पायल को लेकर अहम जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनकी हार्ट बीट तेज हो रही थी और उनका बीपी लो गया था. इसी के चलते उन्होंने बिना कोई देरी किए पायल को तुरंत हॉस्पिटल ले गए.

सही नहीं आई पायल की ECG रिपोर्ट

कृतिका ने बताया कि जब वह पायल को अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर्स ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें एडमिट कराने की सलाह दी. कृतिका ने साथ ही यह भी बताया कि पायल का ECG कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट ठीक नहीं आई है. इसके बाद कृतिका, पायल को दूसरे हार्ट स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में लेकर चली गईं. यहां फिर से पायल को एडमिट कराया गया. वह पूरी रात पायल के साथ ही हॉस्पिटल में रहीं.

सही आई थी ब्लड रिपोर्ट

कृतिका का कहना है कि वह सुबह घर आ गई और दूसरे दिन जब वह हॉस्पिटल पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि पायल के ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट सही आई है, लेकिन डॉक्टर्स ने उनके और भी टेस्ट्स किए हैं, जिनकी रिपोर्ट्स का फिलहाल वह इंतजार कर रहे हैं.

घर आ चुकी हैं पायल

हालांकि, पायल की तबीयत में अब काफी सुधार है और वह अस्पताल में 2 दिन बिताने के बाद घर लौट चुकी हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने घर पर रहकर उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है. वहीं, अब पायल के चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler: अनुपमा को मिलेगा काम, आशा भवन की परेशानियां होंगी दूर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़