YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को सजा दिलाएगी अक्षरा, कोर्ट में होंगे आमने-सामने

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. कोर्ट में अक्षरा और अभिमन्यु आमने-सामने होंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2023, 05:53 PM IST
  • क्या कोर्ट से अभिमन्यु को मिलेगी सजा
  • अक्षरा-अभिमन्यु होंगे आमने-सामने
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को सजा दिलाएगी अक्षरा, कोर्ट में होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. परिवार के लोग अक्षरा को बार-बार समझाने की कोशिश करेंगे कि अभिनव मर चुका है. लेकिन वह किसी की भी नहीं सुनगी. आखिर में मनीष उससे बोलेंगे कि वह अपने पति की धड़कन और नब्ज देखे. 

कोर्ट में अभिमन्यु के सामने होगी अक्षरा 
अभिनव की हत्या के मामले में गोयनका परिवार के सभी लोग कोर्ट जाने की तैयारी करेंगे तो अक्षरा बोलेगी कि वह भी कोर्ट जाएगी. अक्षरा अपने परिवार के लोगों से बोलेगी कि मैं भी कोर्ट चलूंगी.  मैं अपनी आंखों से अभिमन्यु को सजा मिलते देखना चाहती है. 

अक्षरा करेगी सवाल 
अक्षरा अभिनव की मौत के बाद से टूट जाएगी. अक्षरा को यकीन नहीं होगा कि अभिनव इस दुनिया को अलविदा कह चुका है. वह अभिनव की मौत के बाद से टूट जाएगी. वहीं वह अपने मन में सवाल करेगी. आखिर के ये सब क्यो हुआ. 

अभीर को पता चलेगा सच 
अभीर को इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि उसका पिता अब इस दुनिया में नहीं है. अभीर अपने पिता की तस्वीर देखता है कि जिस पर हार चढ़ा होता है. इतना ही नहीं फोटो के सामने धूप-दीप जले होते हैं. अभीर पापा की फोटो उठाएगा और बोलेगा कि मेरे पापा की फोटो पर माला क्यों चढ़ा रखी है. क्या अभीर को अभिनव का सच पता चल पाएगा. 

इसे भी पढ़ें: 'सालार' पार्ट 2 और यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 3 पर जल्द काम शुरू करेंगे प्रशांत नील 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़