YRKKH Upcoming Twist: फेरे से पहले बेहोश होगी अक्षरा, अभिमन्यु को मिलेगी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट्स

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा.  अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का दिन आ गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2023, 04:35 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा की होगी शादी
  • फेरे से पहले बेहोश होगी अक्षरा
 YRKKH Upcoming Twist: फेरे से पहले बेहोश होगी अक्षरा, अभिमन्यु को मिलेगी प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट्स

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. मिमी और आरोही को पता है कि अक्षरा प्रेग्नेंट है. लेकिन अभी इस बारे में किसी को जानकारी है. अक्षरा को भी नहीं पता है कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली हैं. ऐसे में आरोही और मिमी के लिए अक्षरा को संभालना मुश्किल हो जाएगा. अक्षरा फेरों के दौरान बेहोश हो जाएगी. 

दूल्हा-दुल्हन में दिखेंगे अक्षरा-अभिमन्यु
अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का दिन आ गया है. अभिमन्यु दूल्हा बनकर तैयार हो जाएगा. अक्षरा दुल्हन का जोड़ा पहनकर बारात का इंतजार करेगी. अभीर अभिमन्युकी नजर उतारेगा. अभिमन्यु के आते ही बिड़ला परिवार बारात लेकर निकल पड़ेंगे. रूही अक्षरा को देखकर हैरान हो जाएगी.  

अभिनव से बात करेगी अक्षरा 
आरोही भड़क जाएगी. वह रूही पर चिल्लाएगी. ऐसे में अक्षरा रूही का साथ देगी और आरोही को शातं कराएगी. आरोही अक्षरा को अपने साथ रूम में ले जाएगी. घर के बाकी लोग बारात का स्वागत करने के लिए नीचे जाएंगे. आरोही अक्षरा के साथ कमरे में रहेगी. अक्षरा आरोही को समझाएगी और उसे जबरदस्ती नीचे भेज देगी. 

बेहोश हो जाएगी अक्षरा 
अक्षरा शादी से पहले अभिनव से वादे करेगी. अभिमन्यु की नजरें अक्षरा को ढूंढती रहेंगी. पूरा गोयनका परिवार  बिरला पारिवार का स्वागत करेगा और आरोही नीचे आएगी. सभी लोग खुश हो जाएंगे. मिमी और मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु की नजर उतारेंगे. लेकिन इस बीच अक्षरा बेहोश हो जाएगी. 

अभिमन्यु के पास आईं अक्षरा की रिपोर्ट्स 
आरोही अक्षरा के कमरे के अंदर जाएगी. उसे समझ नहीं आएगा कि वह क्या बोले. अभिमन्यु परेशान होता रहेगा. वह अक्षरा से रिपोर्ट्स मंगवाएगा. रिपोर्ट्स अभिमन्यु को मेल करेंगे. मिमी परेशान होगी कि अभिमन्यु को रिपोर्ट्स देखने से कैसे रोकें. 

इसे भी पढ़ें:  Aamir Khan के इस स्टूडेंट को काम मांगने में आती है शर्म, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़