Aamir Khan के इस स्टूडेंट को काम मांगने में आती है शर्म, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा!

Darsheel Safary: फिल्म 'तारे जमीन पर' से फेम पाने वाले दर्शील सफारी ने एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया कि लोग उन्हें आमिर खान से काम मांगने की सलाह देते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2023, 03:28 PM IST
    • तारे जमीन पर के एक्टर को है काम की तलाश
    • आमिर खान से काम मांगने में आती है शर्म
Aamir Khan के इस स्टूडेंट को काम मांगने में आती है शर्म, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा!

नई दिल्ली: Darsheel Safary: दर्शील सफारी ने साल 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' से रातों रात फेम पाई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का निर्देशन आमिर खान ने किया था. अब एक इंटरव्यू में दर्शील ने खुलासा किया है कि लोगों उन्हें  अक्सर एक्टर से काम मांगने के लिए कहते थे, लेकिन उन्हें ऐसा करने में शर्म आती थी.

दर्शील को काम मांगने में आती है शर्म 

मीडिया से बातचीत के दौरान दर्शील से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि तारे जमीन पर के बाद आमिर खान ने उनके करियर को आगे नहीं बढ़ाया? इस पर उन्होंने कहा, 'बिल्कुल नहीं! मैं बहुत शर्मीला हूं. मुझे इन चीजों के बारे में बात करना अजीब लगता है. मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझसे कितनी बार कहा गया है, 'क्या आप आमिर अंकल के संपर्क में हैं? उन्हें एक मैसेज भेजो, उन्हें कॉल करो, यह और वह.' लेकिन मुझे ऐसा करने में शर्म आती है. मुझे नहीं पता कि इसे शब्दों में कैसे बताया जाए. मुझे लगता है कि यह सब अपने आप ही होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि ‘तुमपे किसी का हाथ है’ वाला कॉन्सेप्ट मुझे कभी नहीं समझ आता और ना मैंने कभी इसकी उम्मीद की है. दर्शील ने ये भी बताया कि तारे जमीन पर है के बाद उन्होंने जिन भी प्रोजेक्ट पर काम किया, उसके बारे में उन्होंने आमिर खान को हमेशा बताया, एक्टर ने कहा कि मैंने ऐसा सिर्फ उनके आशीर्वाद लेने के लिए किया.

'तारे जमीन पर...'

फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की होती है जिसे पढ़ने लिखने में दिक्कत होती है और उसकी तकलीफ को कोई समझ नहीं पता. फिल्म में आमिर खान ने ‘राम शंकर निकुंभ’ एक आर्ट टीचर और दर्शील सफारी ने ‘ईशान नंद किशोर’ अवस्थी का किरदार निभाया था. वहीं, टिस्का चोपड़ा और विपिन शर्मा ने ‘ईशान’ के पैरेंट्स का किरदार निभाया था.

दर्शिल सफारी का वर्कफ्रंट

दर्शिल फिल्म तारे जमीन पर के बाद बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्म ‘बम बम बोले’, जोक्कोमैन और मिड नाइट चिल्ड्रन में भी काम किया था. उन्हें बीच-बीच में कुछ प्रोजेक्ट और रिएलिटी शोज में देखा गया. दर्शील के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हुकस-बुकस’ में नजर आएंगे. इन दिनों वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में वो एक ऐसे कश्मीरी लड़के के रोल में नजर आएंगे जो सचिन तेंदुलकर से इंस्पायर्ड होगा. इसमें उनके अलावा ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल भी नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें- World Cup 2023: टीम इंडिया की जीत का Anushka Sharma ने मनाया जश्न, विराट कोहली की ये खास तस्वीर शेयर की

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़