जाकिर खान ने किया स्टैंड-अप कॉमेडियन होने की सबसे खूबसूरत बात का खुलासा

जाकिर खान की कॉमेडी का जादू हमेशा ही दर्शकों पर चला है. फैंस उनके हर शो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब जाकिर ने बताया है कि एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के लिए सबसे दिलचस्प बात क्या होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2021, 02:53 PM IST
  • जाकिर खान की कॉमेडी ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है
  • जाकिर ने स्टैंड-अप कॉमेडियन के लिए दिलचस्प बात बताई है
जाकिर खान ने किया स्टैंड-अप कॉमेडियन होने की सबसे खूबसूरत बात का खुलासा

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उन्होंने अपनी शानदार कॉमेडी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. अब उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन होने की सबसे दिलचस्प बात का खुलासा किया है. उनका कहना है कि यह एक ऐसी चीज है जिसमें तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है और यह उसे सुंदर बनाता है.

प्रतिक्रिया के लिए नहीं करना होता इंतजार

जाकिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "प्रतिक्रिया पाने का वह समय ही सबसे सुंदर चीज होती है. आप एक लाइन कहते हैं और आधे सेकंड में आपको रिएक्शन मिल जाता है.

आपको तुरंत पता चल जाता है कि आपकी लाइन ने काम किया या नहीं. आप प्रतिक्रिया को सिर्फ आधे सेकंड में देख सकते हैं. यही सबसे सुंदर चीज है."

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में मौजूद हैं ऐश्वर्या राय की कई हमशक्ल, एक तो रख चुकी हैं बॉलीवुड में कदम

'चाचा विधायक हैं हमारे' पर जाकिर ने की चर्चा

जाकिर अब अपनी हिट सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे' के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं. यह पिछले सीजन से कितना अलग होगा? इस पर जाकिर ने कहा, "पिछले सीजन में 'चाचा विधायक है हमारे' का ओरिजिन था. यह सीजन इस कहानी को आगे ले जाता है. इसके अलावा इस बार कहानी में एक लव ट्राइंगल भी है."

अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी सीरीज

इस सीरीज में सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazone Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने खुद किया खुलासा, वैनिटी वैन में अकेले रहकर करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़