Zwigato Movie Review: शानदार एक्टिंग के बावजूद कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, जानें कैसी हैं फिल्म

 Zwigato Movie Review:​ नंदिता दास की फिल्म 'ज्विगाटो' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में कपिल और शहाना गोस्वामी नजर आए हैं. तो कैसी है फिल्म और आपको फिल्म देखने जानी चाहिए या नहीं आइए बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2023, 04:31 PM IST
  • फिल्म- ज्विगाटो
  • निर्देशक: नंदिता दास
  • कलाकार: कपिल शर्मा, शहाना गोस्वामी
 Zwigato Movie Review: शानदार एक्टिंग के बावजूद कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, जानें कैसी हैं फिल्म

नई दिल्ली: Zwigato Review: कपिल शर्मा कॉमेडियन बेहद कमाल के हैं, वहीं एक्टिंग में भी उनका जवाब नहीं. नंदिता दास भी शानदार एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन डायरेक्टर हैं. ये दोनों जब  साथ आए हैं तो दर्शकों को मैजिक क्रिएट होने अंदाजा था, लेकिन क्या टीम दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है? इसका जवाब है नहीं. 

कहानी

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि  फिल्म कहानी डिलीवरी बॉयज पर बेस्ड हैं. फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं.कोरोना में उनकी नौकरी चली जाती हैं और उन्हें फूड डिलीवरी बॉय का काम करना पड़ता है.घर में उनकी बीवी और दो बच्चे हैं, साथ ही एक बीमार मां है.उनके सामने क्या-क्या परेशानी आती हैं यह फिल्म में आपको देखने को मिलेगा.एक 5 स्टार रेटिंग के लिए वह क्या कुछ करते हैं कहानी आपको यही बताती है.

एक्टिंग

कपिल शर्मा ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की है.कॉमेडियन ने डिलीवरी बॉय के किरदार को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है.उनके एक्स्शप्रेशन,बॉडी लेग्वेंज सब बहुत बढ़िया हैं.आपको वो एक डिलीवरी बॉय ही लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शहाना गोस्वामी फिल्म में कपिल पर भारी पड़ती दिखीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल छू लिया है.

डायरेक्शन

नंदिता दास इस बार अपने डायरेक्शन में कही न कही चूक गई हैं. ऐसे सामनेय सब्जेक्ट से भी वो जनता को ज्यादा कनेक्ट नहीं कर पाईं. फिल्म का स्क्रीनप्ले और बेहतर हो सकता था.अच्छी एक्टिंग के बावजूद फिल्म को बोरिंग लगेगी.

कैसी है फिल्म

कपिल और शहाना की कमाल की एक्टिंग के बावजूद फिल्म कमजोर है.कहीं से भी कुछ भी शुरू हो जाता है और आपको समझ नहीं आता.फिल्म वो इमोशन जेनरेट नहीं करती जिसकी आप उम्मीद करते हैं.कोई ऐसा सीन नहीं है जो आप पर गहरा असर छोड़े.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: माया के 'माया जाल' में फंसी अनुपमा, बेटी के बाद अब अनुज भी छोड़ेगा साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़