बच्चन परिवार हुआ कोरोना मुक्त, अभिषेक बच्चन ने भी दी कोरोना वायरस को मात

पूरा बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था. इसके बाद देश भर में लोग अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने दुआ कर रहे थे. अब अभिषेक बच्चन भी कोरोना से ठीक हो गए हैं.  

बच्चन परिवार हुआ कोरोना मुक्त, अभिषेक बच्चन ने भी दी कोरोना वायरस को मात

मुंबई: पूरे देश मे कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. जब अमिताभ बच्चन और उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी तो उसके बाद देश भर में हड़कंप मच गया था. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पहले ही कोरोना मुक्त हो चुके हैं. अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना वायरस को मात दे दी है. अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

आज मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी- अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर अपनी तबीयत के बारे लिखा है कि 'वचन मतलब वचन, आज दोपहर में मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे मात दूंगा. मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो किया मैं उनका आभारी हूं. थैंक्यू.'

बच्चन परिवार में सभी लोग कोरोना से ठीक हुए

आपको बता दें ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद इन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी लेकिन अभिषेक का अभी तक नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उनकी भी फाइनल रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है.

क्लिक करें- विमान हादसे में 18 की मौत, राहत कार्य करने वालों पर कोरोना का साया

11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव हुए थे अमिताभ और अभिषेक

उल्लेखनीय है कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने ट्टीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. इसके बाद घर के बाकी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.