दिलीप कुमार के कोरोना संक्रमित भाई असलम खान का निधन

देश भर कोरोना वायरस का प्रकोप लगतार बढ़ रहा है. इसकी चपेट में बड़ी बड़ी हस्तियां आ रही हैं. आज अभिनेता दिलीप कुमार के भाई का निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2020, 01:10 PM IST
दिलीप कुमार के कोरोना संक्रमित भाई असलम खान का निधन

मुंबई: शानदार अभिनेता दिलीप कुमार के भाई की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गयी. इस साल बॉलीवुड से कई दुखद खबरें आ रही हैं. अब अभिनेता दिलीप कुमार के परिवार में शोक की और दुख का पहाड़ टूट पड़ा हैं. कोरोना वायरस से पीड़ित दिलीप कुमार के सबसे छोटे भाई असलम खान का आज निधन हो गया. उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा था.

दिलीप कुमार के परिवार पर कोरोना का हमला

आपको बता दें कि अभिनेता दिलीप कुमार के भाई असलम खान के अलावा एक और उनके भाई कोरोना से संक्रमित हैं. उनके एक और छोटे भाई एहसान खान भी कोविड-19 बीमारी से ग्रसित हैं. उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. एहसान फिलहाल लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. अभिनेता दिलीप कुमार भी अक्सर बीमार रहते हैं और उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्लिक करें- सितंबर में संभव है संसद सत्र, 11 अहम अध्यादेश पास कराना सरकार के लिए जरूरी

दो भाई कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान और असलम खान दोनों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसी के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. असलम और एहसान खान दोनों को ही सांस फूलने की शिकायत थी. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थी। दोनों को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था.

ट्रेंडिंग न्यूज़