मनालीः बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाक टिप्पणियों और बॉलीवुड में जारी गलत नीतियों के विरोध के कारण चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही पिछले दिनों अपनी फिल्मों और प्रोडक्शन में हाथ आजमाने के बाद अब वह चोटी की अभिनेत्रियों को अकेले ही टक्कर दे रही हैं. लेकिन शनिवार को वह बेहद ही अलग वजह से चर्चा में आई हैं, वजह है उनके घर फायरिंग हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार रात सुनी गई आवाज
जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री के घर में शुक्रवार रात फायरिंग की आवाज सुनी गई है.  अभिनेत्री ने देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सूचना मिलते ही कुल्लु पुलिस कंगना के घर पहुंची. पुलिस की जांच के दौरान कोई सबूत नहीं मिले.



कंगना का कहना है कि किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की है. इसके बाद से उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बताया गया कि यह आवाज उनके मनाली स्थिति घर में सुनी गई है. 


अपने गृहनगर मनाली में हैं कंगना
दरअसल लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मनाली में रह रही हैं. यह उनका होमटाउन है. फिलहाल, पुलिस की एक टीम कंगना के घर की सुरक्षा में तैनात की गई है.



सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कंगना लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. 


8 सेकेंड में दो बार फायरिंग की आवाज
कंगना ने बताया, ''मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी. पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मेरे दिमाग में खयाल आया कि इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा.


ऐसे में ये गोली लगने जैसी आवाज ही थी. अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने 8 सेकेंड में दो बार फायरिंग की आवाज सुनी. 


हमें डराने की कोशिशः कंगना
कंगना के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि शायद कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा हो क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं. शनिवार (1 अगस्त) सुबह अभिनेत्री ने सेब के बागीचे के मालिक को बुलाया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गोली नहीं चलाई.



कंगना ने कहा कि इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए किया गया था.


खुल गया राज़: सुशांत के नौकर और बांद्रा के ब्रोकर ने किया बहुत बड़ा खुलासा


सुशांत के केस में आया बड़ा मोड़, ED करेगी बैंक खातों के कथित दुरुपयोग की जांच