सुशांत के केस में आया बड़ा मोड़, ED करेगी बैंक खातों के कथित दुरुपयोग की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके करीबी और फैंस CBI जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब तक केस की जांच मुंबई पुलिस ही कर रही है. पर केस में नया मोड़ आ गया है महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के आग्रह को स्वीकारते हुए केस को ईडी को ट्रांसफर कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2020, 05:01 PM IST
    • रिया चक्रवर्ती को ईडी भेज सकती है पूछताछ
    • CBI जांच की मांग हुई तेज
सुशांत के केस में आया बड़ा मोड़, ED करेगी बैंक खातों के कथित दुरुपयोग की जांच

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले इसके लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इसके लिए उनके फैंस और करीबी CBI जांच की भी मांग कर रहे हैं. 

केस में मोड़ तब आया जब सुशांत की मौत के डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके अलावा सुशांत की बहनें भी रिया पर आरोप लगा रही हैं. जहां श्वेता सिंह ने सच्चाई के लिए एकजुट होने की बात कहीं तो वहीं मीतू सिंह ने रिया पर काला जादू करने के आरोप लगाए हैं.

लेकिन इसी बीच सुशांत की केस में नया मोड़ आ चुका है. आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि वह भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं लेकिन अगर केस को CBI को नहीं सौंपा जा रहा है तो राज्य सरकार की अनिच्छा को देखते हुए, कम से कम ईडी एक ईसीआईआर दर्ज कर सकता है, क्योंकि इस केस में गलतफहमी और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल सामने आया है.

रिया के भाई शोविक का खर्च उठाते थे सुशांत, बैंक खातों पर EXCLUSIVE जानकारी.

जिसके कुछ घंटों बाद अब सुशांत के केस को ED को सौंपे जाने की खबर सामने आई और अब ED सुशांत के धन और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करेगी. इस बात की जानकारी PTI ने दी है और खबरों की मानें तो बहुत जल्द पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के पास समन भेजा जा सकता है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़