दुर्गा पूजा से पहले Apple करने जा रहा है एक और iPhone लॉन्च

नवरात्रि से पहले कई कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट व मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि Apple एक और iPhone लॉन्‍च करने की योजना बना रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2020, 07:38 AM IST
    • 13 अक्टूबर को हो सकती है फोन लॉन्च
    • नवरात्रि से पहले लॉन्च की तैयारी
दुर्गा पूजा से पहले Apple करने जा रहा है एक और iPhone लॉन्च

नई दिल्ली: नवरात्रि से पहले हर कंपनी ग्राहकों को देखते हुए अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. दुर्गापूजा से पहले Apple एक और iPhone लॉन्‍च करने की योजना बना रही है. 

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Apple अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज iPhone 12 को 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है. एप्पल इनसाइडर के रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल इंटरनेट सॉफ्टवेयर एंड सर्विस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट को iPhone और इसकी 5जी क्षमताओं के बारे में UK कैरियर प्रेजेंटेशन में बोलते हुए सुना गया है.

SONY ने स्मार्टफोन व ओवर-इअर हेडफोन किया लॉन्च, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

ब्रिटिश टेलीकॉम के CEO मार्क अल्लेरा के मुताबिक हम Apple के अगले लॉन्च 5जी iPhone से कुछ दिनों की दूरी पर हैं, जो कि यह 5जी के लिए बड़ा बूस्ट है. इसे लॉन्च करने के लिए पूरे साल तैयारी की है और साथ ही एप्पल का यूरोप में नंबर वन पार्टनर बनने के लिए भी.

टेक दिग्गज को इस साल iPhone 12 सीरीज के तहत 4 नए आईफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें दो प्रीमियम वैरिएंट शामिल हो सकते हैं. हाल ही में खुलासा हुआ है कि अपकमिंग 5.4 इंच वाले आईफोन 12 की शुरुआती कीमत 649 डॉलर हो सकती है. वहीं 6.1 इंच वाले आईफोन 12 को 749 डॉलर के प्राइस टैग के साथ पेश किया जा सकता है.

5.4 इंच और 6.1 इंच वाला आईफोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी. साथ ही फोन के रीयर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. दोनों डिवाइस में केवल स्क्रीन साइज का अंतर होगा. दोनों ही फोन में ओल्ड डिस्प्ले सपोर्ट करेगा.

टेक एनालिस्ट Jon Prosser पहले ही बता चुके हैं कि इस फोन की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है. यह वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा. कंपनी की योजना iPhone 12 को मैग्नेटिक अटैचमेंट वायरलेस चार्जिंग के साथ पेश करने की बताई जा रही है. इसमें चार्जिंग पैड पर फोन अपने आप ही अनुकूल स्थिति में घूमता जाएगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़