मुबंई: सलमान खान ने आज ही पाली हिल में अपना 54वां बर्थ डे मनाया. सलमान की पार्टी में पूरी दबंग-3 के टीम के साथ ही पूरे खान परिवार और क्लोज फ्रेंड के साथ मनाया. सबसे पहले सलमान ने मीडिया वालों के साथ अपना बर्थ डे कट किया. मीडिया के साथ सेलिब्रेट करने के बाद सलमान घर के अंदर गए और बर्थ डे सेलिब्रेट किया. बता दें कि पहले से ही खबर थी कि सलमान की बहन अर्पिता की डिलीवरी उनके बर्थ डे के दिन हो सकती है. और आखिरकार अर्पिता ने सलमान को फिर से मामा बना दिया और एक बेबी गर्ल को जन्म दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के बर्थ डे पार्टी में मौजूद रहे ये सितारे,लिंक पर क्लिक कर जाने अपडेट.


भाई के जन्मदिन को खास बनाने के लिए दिया तोहफा


अर्पिता ने सिजेरियन ऑपरेशन के बाद मुंबई के खार स्थित हिंदूजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद अर्पिता के पति आयुष शर्मा‌ ने बताया कि अर्पिता ने बेटी‌ को जन्म दिया है और बच्ची और अर्पिता दोनों ही स्वस्थ हैं. बता दें कि सलमान खान की अर्पिता सबसे क्लोज हैं और दोनों भाई-बहन एक-दूसरे पर जान देते हैं. सलमान के जन्मदिन को और खास बनाने के लिए कहा जा रहा है कि अर्पिता ने सिजेरियन ऑपरेशन के जरिए बच्चे को जन्म दियो और सलमान को बहुत ही खास तोहफा दिया.


दशक के पांच सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में विराट कोहली हुए शामिल, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.


अर्पिता ने साल 2014 में आयुष शर्मा के साथ हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस होटल में भव्य समारोह में शादी की थी. अर्पिता ने आयुष के साथ लव मैरिज की है और दोनों की शादी को 5 साल हो चुका है. अर्पिता और आयुष के साथ में एक चार साल का बेटा आहिल है.