सलमान खान के 54वां बर्थ डे पर बॉलीवुड सितारों का लगा जमावड़ा

बॉलीवुड के दबंग खान ने अपना 54वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया लेकिन हर बाल की तरह यह नहीं मनाया गया. इस बार की पार्टी काफी खास थी, सलमान के इस खास मौके पर उनकी पूरी दबंग की टीम शामिल हुए.

सलमान खान के 54वां बर्थ डे पर बॉलीवुड सितारों का लगा जमावड़ा

मुबंई: हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में भी कामयाब रहीं. सलमान खान ने मुंबई में बीतीं रात अपना 54 बर्थडे मनाया पर हर बार की तरह इस बार सलमान ने अपना बर्थ डे अपने फेवरेट लोकेशन पनवेल में नहीं मनाया.

कड़ाके की ठंड में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my most fav person in the world, @beingsalmankhan love and happiness always A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

 

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे

पहले तो सलमान ने मीडिया वालों के साथ मिलकर अपना बर्थ डे कट किया और उसके बाद पार्टी में शामिल हुए. दबंग खान ने इस बार छोटे भाई सोहेल खान के घर पाली हिल में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे एक साथ नजर आए. शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट में दबंग 3 की पूरी स्टार कास्ट पहुंची जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर भी थे इनके अलावा परिवार के सारे सदस्य अरबाज ,सोहेल, सलीम खान, हेलन और सलमा खान भी मौजूद थे. इनके अलावा सलमान के करीबी दोस्त कैटरीना कैफ, संतोष शुक्ला, मीका सिंह, गुरु रंधावा, बॉबी देओल और उनकी पत्नी, सुभाष घई जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. प्रेगनेंसी के बाद भी उनकी बहन अर्पिता खान पार्टी में नजर आईं जबकि कहा जा रहा था कि सलमान के बर्थ डे पर ही उनकी बहन की डिलीवरी हो सकती है. 

बी पराक पर लगे संगीन आरोप, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

पार्टी में सिक्योरिटी  के पुख्ता इंतजाम

जहां एक और सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन हो रहा था. वहीं  दूसरी तरफ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे. गैलेक्सी अपार्टमेंट अर्पिता के घर और खासतौर पर सोहेल खान के घर के बाहर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा मुंबई पुलिस के सुरक्षा बल भी तैनात थे. इसके अलावा सलमान खान के फैंस की बड़ी संख्या भी गैलेक्सी और सोहेल के पाली हिल वाले घर पर मौजूद थे जो देश के अलग-अलग कोनों से आए हुए थे और सलमान की एक झलक के लिए घंटों खड़े रहें.