नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अब अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. दर्शक शो के विजेता का नाम जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं. शो में अब फाइनलिस्ट के तौर पर केवल 5 सदस्य राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अली गोनी (Aly Goni) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) ही बचे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फाइनलिस्ट में से कई कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो बाहर जाकर या शो के बीच में आए हैं, लेकिन सलमान पहले ही यह स्पष्ट कर चुके हैं कि कभी भी बिग बॉस का गेम पलट सकता है और कोई भी शो का विजेता बन सकता है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: जानिए क्यों Rahul Vaidya बन सकते हैं इस सीजन के विजेता


राखी सावंत (Rakhi Sawant)


राखी को 'बिग बॉस 14' की जान कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उन्होंने बेशक चैलेंजर के तौर पर घर में प्रवेश किया था, लेकिन उनके आने के बाद से ही शो में रौनक आई है. राखी हर दिन अपने नए अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करती दिखती है.



ऐसे में शो के होस्ट सलमान सहित बिग बॉस के घर में पहुंचे सभी गेस्ट भी राखी की तारीफ कर चुके हैं. वहीं, दर्शक भी उन्हें देखकर लोटपोट होते रहते हैं.


राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)


राहुल शुरुआत से ही शो में एक बेहतरीन कंटेस्टेंट को तौर पर दिखे हैं. रुबीना के साथ उनके झगड़ों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. वहीं, राहुल को कभी झगड़ों में भी अपनी हदें पार करते नहीं देखा गया. बेशक उन्होंने एक बार अपने माता-पिता से मिलने के लिए इस शो को छोड़ने का फैसला किया था.



हालांकि, इसके बाद भी उनकी वापसी दमदार रही. इसके बाद दर्शकों ने भी उन्हें खूब सराहा है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: आपने देखा राखी सावंत और राहुल वैद्य का बच्चा? देखें ड्रामा क्वीन की मस्ती


रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)


बिग बॉस के घर में रुबीना के बहुत झगड़े हुए हैं. उन्होंने पति अभिनव शुक्ला के साथ इस घर में एंट्री की थी. वहीं, उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने की देकर भी सबको हैरान कर दिया था. इस घर में रुबीना ने न सिर्फ अभिनव के साथ अपना रिश्ता मजबूत बनाया, बल्कि अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ भी झगड़े भुलाकर एक खास रिश्ता बनाया.



रुबीना ने शो में हर कदम सिर्फ अपने दम पर पार किया है. ऐसे में वह दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं.


अली गोनी (Aly Goni)


अली ने इस शो में सिर्फ जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने के लिए एंट्री की थी. हालांकि, देखते ही देखते उन्होंने न सिर्फ घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स का दिल जीता, बल्कि सलमान खान से भी खूब तारीफें बटोरी.



अली के अलग अंदाज ने ही आज उन्हें फिनाले में लाकर खड़ा कर दिया है.


निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)


निक्की को 'बिग बॉस 14' की सबसे बदतमीज खिलाड़ी कहा गया है. वैसे, यही निक्की शो में उम्र में सबसे कम और तेज खिलाड़ी भी मानी जाती हैं.



उन्होंने हर टास्क को अपनी सूझ-बूझ से खेला है, जिसमें उन्होंने अपनी दोस्ती का भी ध्यान रखा. अगर पूरा घर भी निक्की के खिलाफ होता है तो भी वह हर किसी का डटकर सामना करती हैं और अपनी बात रखती हैं.


ये भी पढ़ें- Unknown Facts: क्या आप भी हैं Bigg Boss के फैन, शो की ये बातें कर देंगी आपको हैरान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.