Bigg Boss: आपने देखा राखी सावंत और राहुल वैद्य का बच्चा? देखें ड्रामा क्वीन की मस्ती

राखी ने बेशक शो के बीच में चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी, लेकिन जबसे वह शो का हिस्सा बनी हैं तभी से शो में जैसे एक नई ताजगी या शो की जान आ गई है. आज के एपिसोड में वह राहुल वैद्य के बच्चे की मां के रूप में दिखेंगी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2021, 05:01 PM IST
  • बिग बॉस 14 में हर दिन राखी का एक अंदाज देखने को मिल रहा है
  • राखी इस बार शो में राहुल वैद्य का बच्चा गोद में लिए हुए नजर आईं
Bigg Boss: आपने देखा राखी सावंत और राहुल वैद्य का बच्चा? देखें ड्रामा क्वीन की मस्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाले कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' को खत्म होने में अब केवल तीन ही दिन बाकी रह गए हैं, लेकिन अब भी शो में राखी सावंत की एनर्जी बरकरार दिख रही है. राखी ने बेशक शो के बीच में चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी, लेकिन जबसे वह शो का हिस्सा बनी हैं तभी से शो में जैसे एक नई ताजगी या शो की जान आ गई है.

हर दिन दिखता है राखी का नया रूप

राखी ने अपने हर अंदाज से हमेशा ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. वह हर दिन कुछ ऐसा करती दिखती हैं, जो कभी कोई भी नहीं सोच सकता. अब फिनाले की रेस में खड़ी राखी सभी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ती दिख रही हैं. अब राखी को राहुल वैद्य के साथ भी मस्ती करते देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Unknown Facts: क्या आप भी हैं Bigg Boss के फैन, शो की ये बातें कर देंगी आपको हैरान

राखी ने दिखाया राहुल का बेटा

दरअसल, बिग बॉस के आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसमें राखी हाथ में एक जैकेट को तैलिए में लपेटे हुए दिख रही हैं. यहां वह राहुल से कह रही हैं कि ये उनका बेटा है. जबकि राहुल भी राखी के साथ मस्ती के मूड दूर भागते हुए उनसे कहते हैं कि यह उनका बेटा नहीं है.

 

बिल्कुल बाप पर गया है बच्चा 

राखी ने जैकेट को बिल्कुल इसी तरह पकड़ा हुआ है कि जैसे मानो यह वाकई कोई बच्चा है. तभी अचानक तौलिये में से जैकेट फिसलकर नीचे गिर जाता है. इस पर राहुल कहते हैं, 'बच्चा बिल्कुल बाप पर गया है कहीं भी गिर जाता है.'

एक बार फिर दर्शक होंगे लोटपोट

राखी और राहुल की इन हरकतों को देख वहां मौजूद अली गोनी और रुबीना दिलैक खूब हंसते हैं. जबकि एक बार फिर से राखी का यह मजाकिया अंदाज दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: क्या राखी सावंत देंगी पति रितेश के Love Letter का बलिदान? Task ने की सबकी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़