Bigg Boss: निक्की तंबोली के लिए घुटनों पर बैठे अली गोनी, फैंस ने किया #Nikly ट्रेंड

'बिग बॉस 14' में लड़ाई-झगड़ा, प्यार और दोस्ती की एक अलग ही परिभाषा नजर आई है. सीजन के आखिरी पड़ाव में दर्शकों को निक्की तंबोली और अली गोनी में एक खूबसूरत कपल दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2021, 04:38 PM IST
  • 'बिग बॉस 14' में अली गोनी का सभी सदस्यों के साथ एक खास रिश्ता दिखा है
  • शो में अब निक्की तंबोली के साथ भी अली की एक अलग ही कैमेस्ट्री दिखी है
Bigg Boss: निक्की तंबोली के लिए घुटनों पर बैठे अली गोनी, फैंस ने किया #Nikly ट्रेंड

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) बेशक अपने आखिरी पड़ाव से कुछ ही कदम की दूरी पर है, लेकिन शो में कंटेस्टेट्स का जोश अब भी बरकरार है. इस पूरे सीजन में सीजन में जहां एक ओर खूब विवाद देखने को मिले हैं. वहीं, इस सीजन में प्यार और दोस्ती की भी एक अलग खूशबू रही है.

निक्की और अली में दिखा खूबसूरत कपल

इस सीजन का हर एपिसोड अपने आप में बेहद रोमांचक रहा है. मंगलवार के एपिसोड में जहां एक ओर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोबारा साथ दिखें. वहीं दूसरी ओर दर्शकों को अली गोनी और निक्की तंबोली में भी एक खूबसूरत कपल नजर आया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 6 लाख रुपये के लिए Nikki Tamboli छोड़ देंगी शो!

अली ने जीता था टास्क

शो में जबसे अली ने एंट्री की है, उनके और निक्की तंबोली के बीच क्यूट सी नोंक-झोंक देखने को मिली है. अब बीते एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें एक दूसरे की कमर पर बंधे गुब्बारे फोड़ने थे. इसमें अली ने इस टास्क में जीत हासिल ली.

बिग बॉस से नाराज हुईं निक्की

टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस ने निक्की को कहा, "हमें लगता है कि शो के अंत तक आप टास्क के नियम समझ नहीं पाई हैं." बिग बॉस की यह बात सुनकर निक्की काफी नाराज हो गईं. दूसरी तरफ अली को टास्क का विजेता घोषित किया गया.

निक्की को खुश करने के लिए घुटनों पर बैठे अली

अली की जीत पर बिग बॉस ने उन्हें BB Mall से कभी भी कुछ भी लेने का अधिकार दिया है. निक्की को उदास देख अली उनके लिए BB Mall से एक चॉकलेट का पैकेट लेकर आते हैं. निक्की के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अली घुटनों पर बैठकर निक्की को वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) भी विश करते हैं.

दर्शकों को पसंद आया अली का अंदाज

अली ने जिस तरह निक्की के साथ यह पूरा टास्क किया और बाद में जैसे वह निक्की को मना रहे हैं, उसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में दोनों की कैमेस्ट्री के कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर #Nikly के नाम से भी वायरल होने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: क्या राखी सावंत देंगी पति रितेश के Love Letter का बलिदान? Task ने की सबकी आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़