Bigg Boss: जानिए क्यों Rahul Vaidya बन सकते हैं इस सीजन के विजेता

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को चंद घंटों में ही इस सीजन का विजेता मिल जाएगा. ऐसे में पूरा देश विजेता का नाम जानने के लिए बेताब है. वहीं, राहुल वैद्य में भी विजेता बनने की काबिलियत दिख रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2021, 01:18 PM IST
  • बिग बॉस 14 को कुछ ही घंटों में अपना विजेता मिलने वाला है
  • राहुल वैद्य ने शो में अपने हर अंदाज से दर्शकों का दिल जीत है
Bigg Boss: जानिए क्यों Rahul Vaidya बन सकते हैं इस सीजन के विजेता

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को चंद घंटों में ही इस सीजन का विजेता मिल जाएगा. ऐसे में पूरा देश यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर कौन सा सदस्य इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर पाएगा. फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए लगातार वोट कर रहे हैं. इस बार मुकाबला बेहद कड़ा दिख रहा है. फिनाले में पहुंचे सभी कंटेस्टेंट्स जीत के काबिल दिख रहे हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) दिख रहे हैं. सभी में विजेता बनने की काबिलियत है, लेकिन इनमें से जो एक सदस्य इस सभी के दिलों-दिमाग पर छा गया है, वह है सिंगर राहुल वैद्य. आइए जानते है कि कैसे राहुल इस सीजन के विजेता बन सकते हैं.

कांटे की टक्कर

राहुल ने जिस समय बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब उन्हें देखकर बिल्कुल नहीं कहा जा सकता था कि वह इतने बेहतरीन तरीके से अंत तक पहुंचेंगे. शुरुआत में घर के अंदर अकेले और बोरिंग से दिखने वाले राहुल ने सभी कंटेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर दी है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर राहुल ट्रेंड करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: आपने देखा राखी सावंत और राहुल वैद्य का बच्चा? देखें ड्रामा क्वीन की मस्ती

हमेशा दोस्तों का दिया साथ

बिग बॉस के घर में वैसे तो हर सीजन में बहुत लोग दोस्त बनें, लेकिन जल्द ही ये टूट भी गईं. वहीं, बिग बॉस के घर में राहुल ने जैसी दोस्ती दिखाई वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. अली गोनी के साथ दोस्ती दिखाने की बात हो या सोनाली फोगाट के साथ, राहुल हमेशा इनके साथ खड़े दिखे.

एक पल वह भी था जब राहुल को अली की परछाई कहा जाने लगा था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी अली का साथ नहीं छोड़ा और हर अच्छे-बुरे पलों में उन्हें समझाया और साथ दिया. वहीं, जब पूरा घर सोनाली के खिलाफ था तब भी केवल राहुल ही उनका साथ दे रहे थे.

दुश्मनों के साथ भी राहुल ने दिखाई दरियादिली

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी मतभेद होना कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन इसे भुलाकर कितने लोग एक दूसरे को दोबारा गले लगाते हैं ये बड़ी बात है. यही खूबी राहुल वैद्य में नजर आई है. शो में उनके और रुबीना दिलैक के बीच शुरुआत से काफी मतभेद रहे हैं. दोनों ने ही एक दूसरे पर कई भद्दे कमेंट्स किए हैं.

हालांकि, फिनाले से कुछ कदम दूर राहुल ने एक गाकर रुबीना ने अपने सभी फासले दूर कर दिए. वहीं, राखी सावंत के साथ भी उनकी की बार नोंक-झोंक देखी गई है, लेकिन वह राहुल ही हैं जिनसे राखी ने कई बार अपने मन की बातें कही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: शो में आए Bharti Singh और Harsh Limbachiyaa, घरवालों का हंस-हंस कर बुरा हाल

शानदार एंटरटेनर

राहुल ने बिग बॉस में घर में अपनी सिंगिंग के अलावा लव लाइनर जोक्स से भी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. शो में लड़ाई के दौरान भी उनके डायलॉग्स दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे, 'ये चटनी नहीं है रॉकेट, रुबीना का धीला है सॉकेट.', 'गिरेबान...कौन सा बान? बागबान?', 'एक बिग बॉस यहां चल रहा है और एक रुबीना का पर्सनल बिग बॉस चल रहा है।' इसके अलावा उनका रुबीना को चुभीना बोलना दर्शकों के चेहरे पर हर बार हंसी ला देता है. राहुल के इन वन लाइनर्स की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब है.

ईमानदारी से करते हैं हर टास्क

राहुल चाहे किसी भी टीम में रहें अपने खेल को लेकर उनकी योजनाएं हमेशा बहुत साफ होती हैं. इसके अलावा वह पूरी ईमानदारी से हर टास्क करते हैं. शेयर वाले टास्क में जब राहुल के सबसे करीबी दोस्त अली गोनी ने भी गलत रास्ता चुना तब उन्होंने अली को भी समझाया था उन्होंने क्या गलत किया.

सोशल मीडिया पर चर्चा

राहुल की जीत का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. बिग बॉस के घर में फिनाले वीक के वोटिंग ट्रेंड्स में भी राहुल के वोट अन्य कंटेस्टेंट्स से ज्यादा रहे, जबकि अब भी वोटिंग जारी है.

ये भी पढ़ें- Unknown Facts: क्या आप भी हैं Bigg Boss के फैन, शो की ये बातें कर देंगी आपको हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़