आखिर क्यों दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति पर मानहानि का मुकदमा किया गया दर्ज?

Amazon के फाउंडर और CEO  जेफ बेजोस पर उनकी गर्लफ्रेंड के भाई ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया. जिसपर अभी तक बेजोस की किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2020, 12:33 PM IST
    • बजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन ने खुद ही अपने भाई के साथ अपनी तस्वीरें और मैसेज शेयर की
    • माइकल को नेशनल इन्क्वायरर से फोटो और मैसेज के लिए दो अरब डॉलर मिले
 आखिर क्यों दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति पर मानहानि का मुकदमा किया गया दर्ज?

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति में शामिल अमेजन के फाउंडर और CEO जेफ बेजोस के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया गया है और यह केस और किसी ने नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड के भाई ने दायर की है. 

पहले दिन के बाद फिल्म 'जवानी जानेमन' ने पकड़ी रफ्तार.

बता दें कि पिछले साल 2019 में बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के कुछ अंतरंग तस्वीरें और पर्सनल मैसेज अमेरिका के अखबार नेशनल इन्क्वायरर में प्रकाशित की गई थी. इसके बाद बेजोस की पत्नी ने उनसे तलाक ले लिया था और बेजोस अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन के साथ लिव इन में रहने लगे. लेकिन इस घटना के बाद बेजोस ने लॉरेन के भाई माइकल सांचेज पर ये फोटो और मैसेज अखबार को बेचने का आरोप लगाया. जिसके बाद माइकल के घर पर FBI ने तलाशी की और साक्ष्यों तक पहुंचने की कोशिश की गई. जिसके बाद माइकल ने बेजोस पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया. 

माइकल ने दायर किया मानहानि का केस

माइकल की मानें तो यह जांच उनके पड़ोसियों के सामने की गई और बेजोस के आरोपों के चलते उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ से बेजोस ने अपने खिलाफ हुए मुकदमे पर अभी कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है. जबकि माइकल की बहन लॉरेन ने उनके दायर मुकदमें को आधारहीन बताया है और उनके दावों को भी झूठा करार दिया है. 

एक थप्पड़ पर बनीं तापसी की पूरी फिल्म 'थप्पड़'.

बेजोस की गर्लफ्रेंड भी तस्वीरों को लेकर शक के दायरे में

बेजोस और लॉरेन की अंतरंग की तस्वीरें पर यह भी जांच सामने आई है कि बजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन ने खुद ही अपने भाई के साथ अपनी तस्वीरें और मैसेज शेयर की थी. और माइकल को नेशनल इन्क्वायरर से फोटो और मैसेज साझा करने के लिए दो अरब डॉलर की बड़ी रकम भी अदा की गई. जब यह तस्वीरें अखबार में छपी थी उस समय माइकल लॉरेन के मैनेजर थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़