भारत में लॉन्च की जा रही है IQOO, विराट को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर

चीन का प्रीमियम एंड हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड iQOO भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी पारी खेलने के लिए तैयार है. कंपनी 25 फरवरी को भारत में अपना पहला लॉन्च करेगी. इवेंट से ठीक पहले कंपनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2020, 06:56 PM IST
    • iQOO का फोकस पूरी तरह से युवाओं पर
    • चीन की एक और स्मार्टफोन कंपनी भारत में पहली बार होने जा रही है लॉन्च
भारत में लॉन्च की जा रही है IQOO, विराट को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर

नई दिल्ली: चीन का भारतीय बाजार में अच्छा मार्केट है. चीन की प्रीमियम एंड हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड iQOO लॉन्च की जा रही है. कंपनी का फोकस पूरी तरह से युवाओं पर है और इसे देखते हुए कंपनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना चेहरा बनाया है. कंपनी का मानना है कि विराट की तरह फोकस्ड और हमेशा परफॉर्मेंस पर ध्यान देने वाले युवाओं को यह ब्रांड काफी पसंद आएगा. क्योंकि, iQOO भी सिर्फ हाई परफॉर्मेंस पर फोकस करता है.

बदलते समय के साथ घड़ियों में भी स्मार्ट वॉच बन रही है लोगों की पसंद.

युवाओं को ध्यान में रख गया तैयार किया गया
iQOO का फोकस पूरी तरह से उन युवाओं के लिए दिल को छूने पर है, जो एनर्जेटिक है और परफॉर्मेंस पर फोकस करना जानते हैं. कंपनी का दावा है कि युवाओं को यह ब्रांड काफी पसंद आएगा. कंपनी अपना पहला प्रोडक्ट 25 फरवरी को लॉन्च करेगा. स्मार्टफोन iQOO 3 के साथ ब्रांड कैंपेन की शुरुआत होगी, जिसमें विराट कोहली नजर आएंगे. लॉन्च के साथ ही iQOO 3 फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

विराट कोहली को बनाया गया है ब्रांड एम्बेसेडर
जाहिर है विराट क्रिकेट की दुनिया के किंग हैं और अपने जुनून, मैच जीतने वाले प्रदर्शन और मैग्नेटिक पर्सनालिटी की वजह से ही उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है. विराट जल्द ही इंटीग्रेटेड कैंपेन में नजर आएंगे. जिसका पहला टीजर ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल, चैनल और पार्टनर फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है. कैंपेन का दूसरा फेज 25 फरवरी को ही लॉन्च के साथ रोल आउट होगा. इसे डिजिटल, प्रिंट और फ्लिपकार्ट पर एक साथ लाइव किया जाएगा. कैंपेन IPL सीजन के दौरान ऑन एयर होगा.

लॉन्च से पहले सोशल मीडिया पर लीक हुई Samsung Galaxy Bloom की जानकारी.

इसका उद्देश्य उन लोगों को प्रेरित करना होगा, जो अपनी सीमा को तोड़कर आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. कैंपेन के अनाउसमेंट पर बात करते हुए iQOO के डायरेक्टर-मार्केटिंग गगन अरोड़ा ने कहा, हम उन युवाओं और एनर्जेटिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाना चाहते हैं जो किसी भी चुनौती का जवाब देने को तैयार हैं. विराट हमारे ब्रांड के व्यक्तित्व के लिए सबसे बेहतर हैं और उनके iQOO का चेहरा होने से खुशी भी हुई है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि प्रीमियम सेगमेंट में हाई परफॉर्मेंस, इनोवेशन पर हमारा फोकस कैंपेन के जरिए लोगों तक पहुंचेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़