सोनू निगम को दिव्या खोसला कुमार ने बताया थैंकलेस, जुबानी जंग जारी

सोनू निगम ने एक वीडियो जारी कर टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार को मुंह बंद रखने की चेतावनी दी थी. इस पर भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर अपना गुस्सा जाहित करते हुए थैंकलेस बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2020, 07:05 PM IST
    • सोनू निगम का दिव्या खोसला कुमार ने दिया जवाब
    • सोनू को बताया थैंकलेस

ट्रेंडिंग तस्वीरें

 सोनू निगम को दिव्या खोसला कुमार ने बताया थैंकलेस, जुबानी जंग जारी

मुंबई: सोनू निगम ने हालही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर 5-6 लोगों पर आरोप लगाए थे कि वह गुटबाजी करके उनके खिलाफ बोल रहे हैं. इतना ही नहीं सोनू ने इस वीडियो में टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार का भी नाम लिया था.

सोनू के इस वीडियो के बाद भूषण कुमार की पत्नी व एक्टर/ प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार का गुस्सा सामने आया है. दिव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए सोनू निगम पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

सोनू ने भूषण कुमार को दी चेतावनी, कहा मुंह मत लगा नहीं तो वीडियो अपलोड कर दूंगा.

पहले दिव्या ने लिखा कि ' टी सीरीज ने सोनू निगम को इंडस्ट्री में ब्रेक दिया... आपको इतना आगे बढ़ाया... अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले.. आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं... आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए हैं जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे. लेकिन कुछ लोग थैंकलेस होते हैं.' इसके साथ ही दिव्या ने पोस्ट में हैशटैग के साथ ही लिखा 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'.

इसके अलावा दिव्या ने एक और पोस्ट लिखा कि ' आज सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी कैंपेन चला सकता है. मैं भी देख रही हूं कि किस तरह लोग अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए झूठ और फरेब आसानी से बेच रहे हैं. सोनू निगम जैसे लोग जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है. भगवान इस दुनिया को बचाए.'

अब सोनू निगम का इस पर क्या रिप्लाई आता है इसका सभी को इंतजार है.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़