'एक विलेन 2' में जॉन-दिशा और आदित्य-तारा की जोड़ी बनीं

2014 की सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' का मोहित सूरी सीक्वल बनाने जा रहे हैं. फिल्म के सीक्वल में पूरी स्टारकास्ट नई है जिसपर से पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2020, 02:58 PM IST
    • आदित्य के साथ तारा सुतारिया करती दिखेंगी रोमांस
    • जॉन और दिशा की हॉट जोड़ी पर्दे पर
    • मोहित सूरी ने बताई फिल्म से जुड़ी बात
 'एक विलेन 2' में जॉन-दिशा और आदित्य-तारा की जोड़ी बनीं

मुंबई: फिल्म 'मलंग' की सफलता के बाद डायरेक्टर मोहित सूरी फिल्म के स्टारकास्ट आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी को अपनी अगली फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल के लिए साइन कर लिया है. लेकिन फिल्म एक विलेन 2 में दिशा और आदित्य की जोड़ी नहीं होगी बल्कि दिशा पटानी बॉलीवुड के हॉट स्टार जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. तो वहीं आदित्य रॉय कपूर के विपरीत मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी.

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ हैं बेहद बोल्ड

2021 में रिलीज होगी फिल्म

एक विलेन 2 के स्टारकास्ट फाइनल हो चुके हैं और फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म को अगले साल 8 जनवरी, 2021 को रिलीज किया जाएगा. जैसे ही फिल्म के स्टार कास्ट को फाइनल किया गया है तब से ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. इतना ही नहीं फिल्म के स्टार भी ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्म को लेकर ट्रेंड कर रहे है. 

बनने जा रही है फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' की रीमेक.

पहली बार बनी है ये जोड़ियां

एक विलेन 2014 में रिलीज की गई थी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री दिखाई गई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. वहीं फिल्म में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका में थे और रितेश ने भी अपने किरदार के लिए खूब तारीफें और अवॉर्ड बटोरी थी.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. और एक बार फिर मोहित सूरी अपनी फिल्म का सीक्वल नयी स्टारकास्ट के साथ बनाने जा रहे हैं. फिल्म के दोनों जोड़ियां दिशा और जॉन व आदित्य और तारा पहली बार एक साथ बड़े पर्दें पर नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर चारों के फैंस बहुत उत्साहित हैं, अब फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर पिछली बार की तरह ही सुपरहिट हो पाती है या नहीं. लेकिन इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़