एकता ने जितेंद्र के साथ तस्वीर शेयर कर लोगों से पूछा, बताइए क्या सोच रहे हैं पापा

टीवी जगत की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने हालही में अपनी इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एकता बिल्कुल हेल्दी नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2020, 05:09 PM IST
    • एकता ने परिवार संग पुरानी फोटो शेयर की
    • बेटे रवि के साथ खेलते हुए एकता ने की वीडियो शेयर
एकता ने जितेंद्र के साथ तस्वीर शेयर कर लोगों से पूछा, बताइए क्या सोच रहे हैं पापा

मुंबई: कोरोना के चलते दो बार देश में लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा चुका है. इस दौरान जो जहां हैं सरकार व प्रशासन उनसे वहीं रहने की अपील कर रही है. अकसर काम और शूट को लेकर व्यस्त रहने वाले निर्माता-निर्देशक भी घर पर फ्री हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Well well! We have come a long way! Guess wat my dad is thinking 

A post shared by  (@ektarkapoor) on

 

जिसके चलते हर कोई देश और लोगों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. शायद पहली बार ही किसी इंसान को इतना वक्त मिला होगा कि वह घर पर रहकर समय बीताए और इसका पूरा फायदा हमारे सेलिब्रिटीज उठा रहे हैं. हर कोई पुरानी तस्वीरों को देख अपनी याद ताजा कर रहे हैं. सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, करीना कपूर खान से लेकर कई स्टार्स ने अपने बचपन और पूरानी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की. इसी कड़ी में मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर भी जुड़ चुकी है.

उर्वशी ने करीना कपूर को किया कॉपी, कहा तुम्हें कोई हक नहीं कि इतनी खूबसूरत लगो.

एकता कपूर ने पूरे परिवार के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसमें एकता काफी यंग हैं,  तस्वीर में जितेंद्र, शोभा कपूर, तुषार कपूर और एकता नजर आ रहे हैं. एकता काफी हेल्दी दिख रही हैं तो जितेंद्र जवान नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा कर एकता ने लिखा कि खैर हम बहुत दूर आ चुके हैं लेकिन अंदाजा लगाए कि पापा क्या सोच रहे हैं....

एकता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इसपर अपने-अपने विचार भी कमेंट कर के बता रहे हैं. बता दें कि एकता कपूर लॉकडाउन में अपना पूरा समय परिवार और अपने बेटे रवि के साथ बीता रही हैं. एकता अकसर रवि के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़