एक थी शेरनी ..... और एक भेड़ियों का झुंड, कंगना ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

महाराष्ट्र सरकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जंग जारी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कंगना के खिलाफ जावेद अख्तर द्वारा दर्ज की गई मानहानि केस के बारे में बताया जिसपर कंगना ने खुद को शेरनी और सभी को भेड़ियों का झुंड बताया. जानें क्या है पूरा मामला?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2020, 12:01 PM IST
    • जावेद अख्तर ने दर्ज करवाया मानहानि का केस
    • संजय राउत ने ट्वीट कर दी जानकारी
 एक थी शेरनी ..... और एक भेड़ियों का झुंड, कंगना ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार लगातार अपने खिलाफ बोलने वालों पर अक्रामक रवैया अपना रही है. और पिछले लंबे समय से महाराष्ट्र सरकार ने निशाने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) है. कंगना भी बिना डरे अपनी बात रखती जा रही है, वह देश के हर मुद्दे पर खुलकर बोल रही हैं.

BMC द्वारा सख्त कार्रवाई करते हुए कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस को अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ भी की गई लेकिन एक्ट्रेस का मनोबल कम होने की वजह और बढ़ गया.  शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के बाद भी कंगना मुंबई गई और कुछ दिन बीताकर वापस अपने होमटाउन आ गईं.

Birthday के मौके पर इस एक्टर ने की अपनी न्यूड फोटो शेयर, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

इसी बीच तनिष्क के ऐड पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने पर कंगना और उनकी बहन रंगोली पर सांप्रदायिक दंगा भड़काने का आरोप लगा और मुंबई में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. जिससे संबंधित नोटिस कंगना को भेजा गया. FIR दर्ज होने के बाद भी कंगना अपने भाई की शादी की रस्मों में शामिल होती दिखीं.  

इसी बीच एक बार फिर कंगना पर मानहानि का केस दर्ज करवाया गया है. और यह केस गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाया है. दरअसल पिंकविला में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने और ऋतिक रोशन के रिश्ते पर बात की. इसी बीच कंगना ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह ऋतिक के साथ मीडिया में खुलकर अपने रिश्ते को बयान कर रही थी और उनपर आरोप लगाए तब जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था.

घर पर बुलाकर उन्होंने कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए. गुस्सा भी किया. मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी.'

कंगना के इन आरोपों के बाद जावेद अख्तर ने अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर उनपर मानहानि का केस दर्ज करवाया है. इसकी जानकारी शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर देते हुए कहा कि गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है. मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई है. 

इस पर रिट्वीट कर कंगना ने जवाब दिया एक थी शेरनी ..... और एक भेड़ियों का झुंड. कंगना के इस ट्वीट के बाद से यह तो साफ है कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार की लड़ाई खुलेआम जाहिर है और यह कोई तुफान जरूर लेकर आएगा.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़