कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी की टॉप-5 फिल्में जिनसे मिली पहचान

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिंरजीवी सर्जा ने महज 39 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले कुछ दिनों ने लगातार फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है. इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और कई सितारों के बाद एक और फिल्मी सितारा को इंडस्ट्री ने खो दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2020, 10:46 AM IST
    • महज 39 साल की उम्र में हुआ निधन
    • अम्मा आई लव यू से लेकर वर्धा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में कर चुके हैं काम
कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी की टॉप-5 फिल्में  जिनसे मिली पहचान

बेंगलुरु: कन्नड़ फिल्म एक्टर चिरंजीवी सर्जा ने 2009 में फिल्म वायुपुत्र से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम किया लेकिन बीती रात उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

बता दें कि चिरंजीवी को कुछ समय से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी. लेकिन शनिवार को अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पीटल में उन्हें एडमिट करवाया गया. अस्पताल में चिरंजीवी ने आखिरी सांस दी और दम तोड़ दिया. उनके निधन की खबर सुनकर पूरे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

हम आपको बताते हैं चिरंजीवी सर्जा की ऐसी 5 फिल्में जिसके बाद वह कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन बैठे.

1. वर्धा नायक

वर्धा नायक फिल्म 2013 में पर्दे पर रिलीज हुई. इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ अभिनेता सुदीप, समीरा रेड्डी और निकेश पटेल अहम भूमिका में थे. फिल्म वर्धा नायक ने पर्दे पर अच्छी कमाई की और इसका निर्देशन अय्यपा पी शर्मा ने किया था.

2. विसल

 फिल्म विसल भी 2013 में रिलीज की गई . फिल्म में चिरंजीवी के साथ अभिनेत्री प्रणित सुभाष मुख्य भूमिका में थीं.  इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत राज ने किया था.

कन्नड़ के प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी सारजा नहीं रहे, दिल का दौरा पड़ने से निधन.

3. चंद्रलेखा

यह फिल्म साल 2014 में आई थी. इस फिल्म में चिरंजीवी सर्जा के साथ अभिनेत्री शानवी मुख्य भूमिका में थीं. यह फिल्म बहुत बड़ी सफल रही और लोगों ने इसे खूब पसंद किया. फिल्म चंद्रलेखा का निर्देशन ओम प्रकाश राव ने किया.

4. रुद्र तांडव

रुद्र तांडव चिरंजीवी की सुपरहिट फिल्मों में से एक है जो उनके करियर के लिए महत्तवपूर्ण मानी जाती है. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज की गई.  इस फिल्म में चिरंजीवी सर्जा, राधिका कुमारस्वामी, कृष्णा, गिरीश कर्नाड और पी रविशंकर जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 

5. अम्मा आई लव यू

अम्मा आई लव यू कि चिरंजीवी के करियर की शानदार फिल्मों में से एक है. फिल्म में उनके साथ सितारा और निश्विका नायडू मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म अम्मा आई लव यू का निर्देशन केएम चैतन्य ने किया था. फिल्म 2015 में रिलीज की गई थी, दर्शकों के साथ फिल्म समीक्षक ने भी इस फिल्म की काफी प्रशंसा की.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़