कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने पंखे से लटकर दी जान, फिल्म इंडस्ट्री सदमे में

सैंडलवुड अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतिभागी जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने एक सीलिंग फैन से लटकर अपनी जान दे दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2021, 06:01 PM IST
  • कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
  • डिप्रेशन से जूझ रही थीं जयश्री
कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने पंखे से लटकर दी जान, फिल्म इंडस्ट्री सदमे में

बेंगलुरू: सैंडलवुड अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतिभागी जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने आत्महत्या कर लिया है. अभिनेत्री के सुसाइड के बाद से पूरा सिनेमाजगत सदमें में है. 

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस सोमवार दोपहर अपने घर में मृत पाई गईं. बता दें कि उनका शव बेंगलुरू के आश्रम में  मिला. जयश्री ने एक सीलिंग फैन से लटकर अपनी जान दे दी है. कुछ रिपोट्स की मानें तो एक्ट्रेस डिप्रेशन का शिकार थीं और रविवार को ही सुसाइड कर  लिया था पर उनकी डेड बॉडी सोमवार को बरामद की गई.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14: अभिनव के लिए बेहूदगी पर उतरी राखी सावंत, रुबिना हुईं आग बबूला.

बता दें कि जयश्री 25 जुलाई, 2020 को फेसबुक पर लाइव आई थीं और इस दौरान ही उन्होंने अपने डिप्रेशन की बात कबूली थी. जयश्री कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. जयश्री ने अपने डिप्रेशन पर बात करते हुए फेसबुक लाइव पर दो बार बता चुकी हैं कि उन्होंने दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी थी. एक्ट्रेस के पोस्ट को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं क्योंकि उन्होंने पोस्ट कर बताया था कि उनका मन दुनिया से अब भर चुका है. एक्ट्रेस लंबे समय से तनाव से जूझ रही थी जिसको बताते हुए जयश्री ने गुड बॉय भी लिखा था. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया और फैंस को बताया कि वह बिलकुल ठीक हैं.

हालांकि इस पोस्ट पर जयश्री ने सफाई भी पेश की थी और कहा था कि वह यह सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के साथ यह भी शेयर किया था कि उन्होंने किस तरह से खुद को हानि पहुंचाया. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस आर्थिक तंगी से भी परेशान थीं. 

ये भी पढ़ें-Varun Dhawan और Natasha Dalal की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई.

एक्ट्रेस की मौत की वजह अकेलापन और धोखा भी बताया जा रहा है.  फेसबुक लाइव के दौरान जयश्री ने बताया था कि वह कई सारे पर्सनल मुद्दों का सामना कर रही हैं. और इन सब से वह लड़ नहीं पा रही हैं इसलिए वह सुसाइड करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने धोखे पर भी बात की थीं और कहा था कि वह बचपन से ही धोखे मिल रहे हैं और अब वह इन चीजों से नहीं उबर पा रही हैं. इसके साथ ही जयश्री ने इच्छामृत्यु की मांग की थी.

आर्थिक तंगी बनी मौत की वजह
एक्ट्रेस को काफी समय से कोई फिल्म नहीं मिली थी जिस वजह से वह काफी तनाव में थीं. सोमवार को जयश्री के परिवार के लोग और दोस्तों ने कई बार कॉल व मैसेज किया लेकिन जब एक्ट्रेस ने किसी का जवाब नहीं दिया. इसके बाद उनके दोस्तों ने आश्रम के मैनेजमेंट से पता करने को कहा, जब आश्रम के अधिकारी उनके कमरे में देखने पहुंचे तो जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ मिला. इसके बाद अथॉरिटी ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़