कार्तिक ने जमकर बजाया गिटार, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हर किसी का चहेता बने हुए हैं. कार्तिक लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार लोगों को पोस्ट कर एंटरटेन कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2020, 05:14 PM IST
    • कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
    • कार्तिक ने जमकर बजाया गिटार
कार्तिक ने जमकर बजाया गिटार, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

मुंबई: कार्तिक आर्यन उन स्टार्स में से हैं जो अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर से कार्तिक ने अपनी वीडियो से लोगों को हंसाने का एक मौका नहीं छोड़ा है.

बता दें कि लॉकडाउन के बाद से कार्तिक ने चॉकलेटी लुक छोड़ दाढ़ी बढ़ाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक का नया लुक लोगों को पसंद भी काफी आ रहा है लेकिन हालही में कार्तिक रॉकस्टार की तरह गिटार बजाते नजर आएं. कार्तिक ने हाथों में गिटार लेकर ऐसा गिटार बजाया कि लोग हंसने पर मजबूर हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haters gonna say i am not really playing it #KokiToki

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक वीडियो में पूरे मग्न होकर गिटार बजा रहे हैं. कार्तिक ने ऐसा गिटार बजाया कि उनकी उंगली ही कट गई लेकिन बाद में जो हुआ. दरअसल कार्तिक कोई गिटार नहीं बजा रहे बल्कि गिटार बजाने की बस एक्टिंग कर रहे हैं. और इसी दौरान अचानक से कार्तिक का कॉल आ जाता है और गिटार की म्यूजिक की जगह फोन की रिंगिंग बजने लगती है.

लॉकडाउन के बीच सलमान और जैकलीन की दिखी केमेस्ट्री.

इस वीडियो के साथ जो कैप्शन कार्तिक ने डाला है वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर रही है. कार्तिक ने वीडियो डालते हुए लिखा कि मुझसे नफरत करने वाले कहेंगे कि मैं यह गिटार नहीं बजा रहा. 

जिसपर कई स्टार्स और उनके फैंस ने कमेंट कर रहे हैं. कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि यह वीडिया इतना ज्यादा रियल है कि इसे मानना मुश्किल है. वहीं लोग कमेंट में ठहाके लगाते भी नजर आ रहे हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़