KGF चैप्टर 2 की तस्वीर ट्विटर पर कर रही है ट्रेंड, 29 जुलाई को उठेगा पर्दा

KGF चैप्टर 1 से साउथ एक्टर यश रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे. फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली और उसके बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के दूसरे चैप्टर की घोषणा की. अब फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2020, 12:07 PM IST
    • 29 जुलाई को संजय दत्त के लुक से किया जाएगा पोस्टर आउट
    • 23 अक्टूबर को हो सकती है फिल्म रिलीज
KGF चैप्टर 2 की तस्वीर ट्विटर पर कर रही है ट्रेंड, 29 जुलाई को उठेगा पर्दा

मुंबई: KGF चैप्टर 1 ने दर्शकों के बीच तहलका मचा कर रख दिया था. पहले पार्ट के बाद से ही लोग दूसरे पार्ट की डिमांड कर रहे थे और फिल्म को मिली बड़ी सफलता के बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर दी.

ट्विटर पर आज केजीएफ चैप्टर 2 ट्रेंड करता दिख रहा है. फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई है. मार्च में फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए जानकारी दी गई थी कि फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी लेकिन कोरोना महामारी और देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई तो कुछ फिल्मों की शूटिंग समय से पूरी ही नहीं हो पा रही है.

अब देखना यह है कि केजीएफ चैप्टर 2 को 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाता है या नहीं क्योंकि अभी इससे जुड़ी कोईई जानकारी साझा नहीं की गई है. वहीं फिल्म डायरेक्टर ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक मात्र रास्ता है क्रूरता का रास्ता. 

करिश्मा तन्ना ने 'खतरों के खिलाड़ी-10' की ट्रॉफी अपने नाम की.

लेकिन उससे पर्दा 29 जुलाई को उठाया जाएगा. उस दिन संजय दत्त का बर्थडे भी है तो इस मौके पर फिल्म से उनका लुक जारी किया जाएगा. फिल्म में संजय अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में संजय विलेन के रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के एक्टर यश, संजय दत्त के अलावा फिल्म में मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़