नई दिल्ली: LG रोलेबल टीवी (LG Rollable TV) को लॉन्च करने के बाद LG अपना रोलेबल डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में लॉन्च LG Wing पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो कंपनी के एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट का हिस्सा रहा है. इस स्मार्टफोन के स्क्रीन को ऊपर तक घुमाया जा सकता है. कंपनी के सीईओ के नाम पर स्मार्टफोन का नाम अभी के लिए प्रोजेक्ट B रखा गया है. फिलहाल के लिए स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन विंग की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताया था.


Micromax ने लॉन्च किए अपने दो नए धांसू फोन, 24 नवंबर से करें बुक, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


कम्पनी ने LG Wing के बारे में Twitter पर इसकी पुष्टि की थी. इसके साथ ही टीजर के रूप में एक वीडियो भी शेयर किया था. LG ने अपने इस आइकोनिक स्मार्टफोन को सितम्बर में लॉन्च किया था. 14 सितंबर को अनवील इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो डिस्प्ले है. जिसकी वजह से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाती है. इसके बाद पहली स्क्रीन के नीचे से एक दूसरी स्क्रीन निकलती है और ये आपस में T शेप में दिखाई देते हैं. यह स्मार्टफोन 6 मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी.


फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. इसके सेकंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है. विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट से ऑपरेट होगा जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है.


LG Wing में 8gb रैम और 128gb इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 4,000 mah की बैटरी दी गई है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234