सुशांत की डेथ मिस्ट्री का महेश भट्ट 'कनेक्शन'! कंगना ने किया बहुत बड़ा खुलासा

आपको बताते हैं कि 1 साल पहले ही किसने कर दी थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की भविष्यवाणी और क्यों उस शख्स पर अब एक के बाद एक इल्ज़ाम लग रहे हैं..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2020, 04:54 PM IST
    • सुशांत की मौत का भट्ट कनेक्शन
    • कंगना-पूजा के झगड़े से खुल रही हैं परतें
सुशांत की डेथ मिस्ट्री का महेश भट्ट 'कनेक्शन'! कंगना ने किया बहुत बड़ा खुलासा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड अलग-थलग सा पड़ गया है. नेपोटिज्म और गैंगिज्म की चिंगारी अब आग का रूप ले चुकी है और आए दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. एक तरफ पूरा देश सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गैंगिज्म की काली सच्चाई धीरे धीरे सामने आ रही है.

कंगना ने महेश भट्ट पर किए होश उड़ाने वाले खुलासे!

और एक बार फिर से कंगना रनौत ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. कंगना ने महेश भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कई ऐसे सवाल किए हैं जो चौंकाने वाले हैं.

सवाल नं 1- क्या सुशांत-रिया के रिश्ते में महेश भट्ट को थी दिलचस्पी?
सवाल नं 2- क्या रिया को महेश भट्ट, सुशांत के ख़िलाफ भड़काते थे?
सवाल नं 3- क्या महेश भट्ट की वजह से रिया-सुशांत में हुई थी अनबन?
सवाल नं 4- क्या महेश भट्ट को पता था कि सुशांत क्या करने वाले हैं?

ऐसे ही कई सवाल इस वक्त उठ रहे हैं लेकिन जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है और कंगना की बातों से लग रहा है कि जैसा दिख रहा है वैसा कुछ है ही नहीं...

अब कंगना ने ऐसा क्यों कहा है, आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं. दरअसल महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके परिवार को नेपोटिज्म की आड़ में निशाना बनाया जा रहा है.

पूजा भट्ट और कंगना रनौत के बीच छिड़ गई जंग

दरअसल पूजा भट्ट ट्वीट में लिखा कि "एक समय ऐसा था, जब भट्ट परिवार पर ये आरोप लगता था कि वो बड़े स्टार्स के खिलाफ हैं और केवल नए एक्टर्स के साथ काम करते हैं, भट्ट परिवार को बड़े स्टार्स का पीछे ना करने के लिए छोटा महसूस कराया जाता था. और आज वही लोग नेपोटिज़्म कार्ड खेल रहे हैं? गूगल करके ट्वीट करें और बोलने से पहले सोचें."

पूजा भट्ट के इस ट्वीट तक को मामला ठीक था लेकिन जैसे ही उन्होंने कंगना का नाम लिया बात बिगड़ गई.

पूजा ने लिखा कि "और कंगना रनौत के लिए, वह बहुत प्रतिभाशाली हैं, अगर नहीं होतीं तो उन्हें विशेष फिल्म्स उन्हें 'गैंगस्टर' के ज़रिए लॉन्च नहीं करता. हां अनुराग बसु ने उन्हें खोजा, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनकी प्रतिभा पहचानी और उनके लिए फिल्म में निवेश किया. यह कोई छोटा बात नहीं है, वो जो भी काम करें, मैं उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं."

सुशांत-रिया के रिलेशन में महेश भट्ट की दिलचस्पी?

पूजा के इस ट्वीट पर कंगना की टीम ने तुरंत ही करारा जवाब दे दिया. कंगना ने लिखा, "डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था. हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है."

इतना ही नहीं कंगना ने आरोप लगाया कि महेश भट्ट को सुशांत-रिया के रिश्ते में इतनी दिलचस्पी क्यों थी. "महेश भट्ट ने मुझे पागल कहकर अपमानित किया/ इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में उनकी क्या दिलचस्पी थी? उन्होंने उनके अंत की घोषणा क्यों की, ऐसे कुछ सवाल है जो आपको उनसे पूछने चाहिए."

कंगना की बातों से लग रहा है कि महेश भट्ट पर्दे के पीछे की कहानी से भी बखूबी वाकिफ थे. उन्हें पता था कि सुशांत पिछले 6 महीनों से किस परिस्थिति से गुज़र रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़