Malaika Arora की अपील: ढल रही है जवानी, जल्दी बनाओ कोरोना वैक्सीन

कोरोना(Coronavirus) के कारण क्वारंटीन में पहुंची मलाइका अरोड़ा(malaika arora) को अपनी जवानी बर्बाद होने की चिंता सता रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम(Instagram) पर बेहद फनी पोस्ट डाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2020, 08:24 AM IST
    • मलाइका का कोरोना मजाक
    • इन दिनों क्वारंटीन में हैं मलाइका
Malaika Arora की अपील: ढल रही है जवानी, जल्दी बनाओ कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा भले ही 45 साल की हो गई हों. लेकिन वह अभी भी खुद को पूरी तरह जवान समझती हैं और वह कोरोना के कारण क्वारंटीन में बैठकर अपनी जवानी को बर्बाद नहीं होने देना चाहतीं. 

मलाइका का फनी पोस्ट

वैसे तो मलाइका अरोड़ा बीमार हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर रखा है. लेकिन वह अपनी शरारतों से बाज नहीं आ रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट लिखी है. जिसे सुनकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. 

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिससे पता लगता है कि वह सेल्फ आइसोलेशन में काफी ज्यादा बोर हो रही हैं और उन्हें क्वारंटीन रहना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.  इसलिए मलाइका ने इंस्टास्टोरी पर लिखा है, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' कोरोना जैसी गंभीर बीमारी पर मलाइका का ये मजाक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. मलाइका को जमकर प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. 

मलाइका के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी कोरोना के शिकार

 बॉलीवुड की मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों खुद ही अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सबको दी थी. पिछले सोमवार को मलाइका ने बताया था कि वह इस महामारी की चपेट में आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि अब वह कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं. 

मलाइका अरोड़ा से एक दिन पहले ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी COVID 19 से संक्रमित पाए गए थे. दोनों लंबे समय से लिवइन में रह रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा  'मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है.'

ये भी देखें- बेटे के जन्मदिन पर मल्लिका ने अपनी हॉट फिगर से सबको दीवाना बनाया

ट्रेंडिंग न्यूज़