close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब रंग के चलते मलाइका को हुई थी मुश्किल

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं तो कभी उनकी वर्कआउट की वीडियो को लेकर लोगों में हलचल बनी रहतीं है. पर इस बार फिर से मलाइका चर्चाओं में है लेकिन इस बार मलाइका किसी तस्वीर, वीडियो को लेकर नहीं बल्कि एक चेट शो के दौरान दिए गए जवाबों को लेकर.

जब रंग के चलते मलाइका को हुई थी मुश्किल

मुबंई:  मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों पहले नेहा धूपिया के चेट शो 'नो फिलटर नेहा' के चौथे सीजन पर बतौर गेस्ट पहुंची. इस शो में मलाइका पीले रंग के कुर्ता सूट में दिखीं पर इस बार मलाइका अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर नहीं छा रहीं. बल्कि इसकी वजह कुछ और ही है.

मलाइका ने खोला राज
बातों के  दौरान मलाइका ने नेहा से कहा जब वह बतौर मॉडल मुंबई आई और बॉलीवुड में काम की तलाश जारी की तो उन्हें पता चला कि फिल्म इंडस्ट्री में रंग को लेकर भेदभाव फैला हुआ है.

मलाइका सांवली सूरत की है और जिस वजह से लोगों ने उन्हें काले-गोरे को बरकरार रखते हुए, मलाइका को काले रंग के केटैगरी में रखा.

ट्रोल्स की चिंता नहीं करती मलाइका

इस शो के दौरान मलाइका ने बेबाक होकर बातचीत की. इसके अलावा अर्जुन कपूर से जुड़ रहे नाम पर भी मलाइका ने बात की और कहा वह ट्रोल की चिंता नहीं करती.

लोग क्या बोलेंगे इसकी परवाह किए बिना मलाइका अपनी जिंदगी खुल कर जीती हैं. साथ ही यह भी कहा कि उन्हें उन लोगों के लिए बुरा लगता है जो सिर्फ एक तय तरीके से सोचते हैं.

मलाइका ने लिया तलाक
मलाइका के व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो मलाइका ने खान परिवार के बेटे अरबाज खान से 12 दिसंबर 1998 में  प्रेमविवाह किया था. दोनों के साथ में एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान है. आपसी मतभेद की वजह से साल 2016 में मलाइका और अरबाज ने अलग होने का निर्णय कर तलाक लिया.

बता दें कि मलाइका ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म हम से के एक आइटम सांग छैया-छैया से की थी. मलाइका के इस गाने ने हर दर्शक का दिल जीत लिया जो लोगों की जुबां पर आज भी बरकरार है. जिसके बाद मलाइका ने एक के बाद एक हिट गाने दे चुकी हैं.