पायल घोष ने इरफान पठान को बताया अच्छा दोस्त, कहा उन्हें सबकुछ है पता फिर भी हैं चुप

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने 19 सितंबर को ट्वीट करके डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर उनके साथ बलात्कार का आरोप लगाया था. जिसके बाद अभिनेत्री ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी. उनकी शिकायत पर अनुराग के खिलाफ FIR दर्ज की गई और 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे तक पूछताछ भी की गई लेकिन अनुराग ने सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है. लेकिन अब पायल ने क्रिकेटर इरफान पठान का नाम भी इस मामले में लिया है और कहा है कि उन्हें इस बारे में सबकुछ पता है पर फिर भी वह चुप हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2020, 06:46 PM IST
    • इरफान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरी उनमें कोई दिलचस्पी है
    • उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो बताया था, वे उस बारे में बात करेंगे
पायल घोष ने इरफान पठान को बताया अच्छा दोस्त, कहा उन्हें सबकुछ है पता फिर भी हैं चुप

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसी बीच पायल ने एक ओर खुलासा किया है कि क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) को उनके और अनुराग के बारे में सबकुछ पता होते हुए भी वह खामोश हैं. 

इरफान को है सबकुछ पता फिर भी क्यों है खामोश

पायल घोष ने इरफान की खामोशी पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं और इरफान बहुत अच्छे दोस्त थे और सिर्फ मैं और इरफान ही नहीं बल्कि हमारी पारिवारिक दोस्ती थी. पायल ने एक के बाद इरफान को लेकर कई ट्वीट किए.

उन्होंने लिखा है, ‘मैंने बेशक इरफान पठान को यह नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया, लेकिन मैंने कश्यप से हुई बातचीत सहित सबकुछ उनके साथ शेयर किया था. सबकुछ जानते हुए भी इरफान चुप हैं. कभी वह मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे’.

baby bump फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं अनुष्का शर्मा , सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

सबसे पहले इरफान को ट्वीट में टैग करते हुए पायल ने लिखा कि 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज भेजकर घर आने को कहा था. उस समय इरफान मेरे साथ ही थे. उनके सामने ही मैसेज आया था. लेकिन मैंने इरफान से कहा था कि मैं दूसरी पार्टी में जा रही हूं, अनुराग के घर नहीं. उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा. अभिनेत्री ने इरफान पठान को टैग करके उनके साथ की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि इरफान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरी उनमें कोई दिलचस्पी है, लेकिन वही एक इंसान हैं जिनसे मैंने बलात्कार की बात छोड़कर अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था. उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो बताया था, वे उस बारे में बात करेंगे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़