नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल और निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा का जन्म 24 फरवरी 1972 को मुंबई में हुआ था. अपने करियर में कई शानदार फिल्में देने वाली पूजा को पिछली बार 2020 में रिलीज हुई उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में देखा गया था. हालांकि, फिल्म को खास सफलता हासिल नहीं हो पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैगजीन फोटोशूट के लिए दिया था पोज


पूजा को अक्सर अपने पिता और परिवार के साथ ही वक्त बिताते हुए देखाा जाता है. बता दें कि पूजा अपने पिता को किस (Kiss) करने की वजह से विवादों में भी रह चुकी हैं. दरअसल, सालों पहले महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाते हुए कवर पेज के लिए लिपलॉक सीन दिया था. इस कारण काफी विवाद भी खड़ा हो गया था.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: मोहब्बत में नाकामी ने ले ली Jiah Khan की जान, जिंदगीभर मिले दर्द


बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट


इस फोटोशूट की वजह से महेश भट्ट को समाज में गंदगी फैलाने के आरोप में जान से मारने की धमकी तक मिलने लगी थी.



इसके बाद महेश भट्ट ने यह तक कह डाला था कि पूजा अगर उनकी बेटी न होती तो वह उनसे शादी कर लेते. इसके बाद उन पर विवाद और ज्यादा बढ़ गया.


पिता से नफरत करती थीं पूजा भट्ट


गौरतलब है कि एक समय वह भी था जब पूजा अपने पिता महेश भट्ट का नाम सुनते ही भड़क पड़ती थीं. कम ही लोग जानते हैं कि वह उनसे बेहद नफरत करती थीं. दरअसल, महेश भट्ट ने पहले किरण भट्ट से शादी की थी, जिनसे उनके बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं. हालांकि, इनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब सेट पर ही करण सिंह ग्रोवर को इस अभिनेत्री ने जड़ दिया था थप्पड़


ये भी पूजा की नफरत की वजह


महेश भट्ट की जिंदगी में सोनी राजदान की एंट्री होने से उन्होंने किरण से दूरियां बनाना शुरू कर दिया. महेश ने जब सोनी और अपने अफेयर की जानकारी पूजा भट्ट को दी तो उन्हें बहुत गुस्सा आया.



उन्हें ऐसा लगता था कि सोनी ने उनके पिता को छीन लिया और इस कारण वह अपने ही पिता से नफरत करने लगीं.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: सलमान खान को गले लगाने पर फूट-फूटकर रो पड़ी थीं भाग्यश्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.