Birthday Special: जब सेट पर ही करण सिंह ग्रोवर को इस अभिनेत्री ने जड़ दिया था थप्पड़

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. खासतौर से अपने रिलेशनशिप्स को लेकर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 09:15 AM IST
  • करण सिंह ग्रोवर खासतौर पर अपने रिलेशनशिप्स के कारण सुर्खियों में रहे हैं
  • एक बार करण से परेशान होकर एक अभिनेत्री ने उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिया था
Birthday Special: जब सेट पर ही करण सिंह ग्रोवर को इस अभिनेत्री ने जड़ दिया था थप्पड़

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. करण का जन्म 23 फरवरी, 1982 को नई दिल्ली में एक परिवार में हुआ था. कुछ समय बाद ही उन्होंने साऊदी अरब का रुख कर लिया था और यहीं से उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा हासिल की. इसके बाद करण ने IHM मुंबई से होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की.

निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहे करण

करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. खासतौर से अपने रिलेशनशिप्स को लेकर. करण की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं, लेकिन हमेशा के लिए उनके दिल में जगह बना पाना सभी के लिए मुश्किल रहा.

सिर्फ 10 महीने चली पहली शादी

इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि करण ने कभी अपने किसी रिलेशनशिप को दुनिया से छिपाकर नहीं रखा. उन्होंने 2008 में अभिनेत्री श्रद्धा निगम (Dhraddha Nigam) से शादी की थी, लेकिन करण उनके साथ कभी ईमानदार नहीं रह पाए. श्रद्धा कई बार करण को दूसरी लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ चुकी थीं.

ऐसे में करण अपनी आदतों से बाज नहीं आए तो श्रद्धा ने 10 महीनों की इस शादी को तोड़ने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss से बाहर निकलते ही शादी की तैयारियों में जुटे Rahul Vaidya

एक साथ दो लड़कियों को किया करण ने डेट

श्रद्धा से अलग होने के बाद करण का नाम डांस कोरियोग्राफर निकोल के साथ भी जुड़ा. हालांकि, इसी समय वह अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को भी डेट कर रहे थे. कुछ वक्त बाद ही करण ने जेनिफर को शादी के लिए प्रपोच कर दिया और दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंध गए.

जेनिफर ने जड़ा था करण को जोरदार थप्पड़

हालांकि, जेनिफर से शादी के कुछ महीनों बाद ही करण फिर से दूसरी लड़कियों की ओर आकर्षित होने लगे.

एक बार तो जेनिफर ने एक टीवी सीरियल के सेट पर करण को किसी लड़की के साथ देख लिया. इसके बाद जेनिफर खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने सेट पर ही करण को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: मोहब्बत में नाकामी ने ले ली Jiah Khan की जान, जिंदगीभर मिले दर्द

करण और जेनिफर में आ गईं दूरियां

इस थप्पड़ के बाद करण और जेनिफर ने जेनिफर ने एक महीने तक एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन फिर जेनिफर दोबारा करण के पास आ गईं. इसके बाद करण को फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे. उन्होंने फिल्म 'अलोन' बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में करण और बिपाशा बसु के बीच कई रोमांटिक सीन्स फिल्माए गएं.

बिपाश के साथ खुश हैं करण

'अलोन' की शूटिंग के दौरान करण और बिपाशा में नजदीकियां बढ़ने लगीं. इस कारण जेनिफर और करण की कई लड़ाईयां भी हुईं. आखिरकार करण ने जेनिफर ने तलाक लेकर 2016 में खुद से 4 साल बड़ी जेनिफर से शादी कर ली.

फिलहाल करण और बिपाश एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ  रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- टीवी पर हो रही है 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की वापसी, नए सीजन की होगी शुरुआत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़