मुंबई: फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री यहां रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. इस साल जहां आशा नेगी (Asha Negi) और रित्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) का करीब 7 सालों का रिश्ता टूटा तो कई ऐसे स्टार हैं जिसकी ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी कड़ी में पूजा गौर (Pooja Gaur) और राज सिंह अरोड़ा (Raj Singh Arora) का भी नाम जुड़ चुका है. पूजा और राज करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इतना ही नहीं यह कपल लिव इन में रह रहे थे लेकिन लंबे समय से यह खबरें आ रही थी कि पूजा और राज के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. और आखिरकार पूजा ने ऑफिशियल पोस्ट शेयर कर सबको बता भी दिया कि अब वह और राज साथ नहीं है.


ये भी पढ़ें- बेटे की फोटो शेयर करके चर्चा में आईं Sapna Chaudhary, देखिए खास तस्वीरें.


पूजा  (Pooja Gaur)  छोटे पर्दे का बहुत बड़ा नाम है, उन्होंने मन की आवाज प्रतिज्ञा में निभाए गए प्रतिज्ञा के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाई. इसके अलावा पूजा सावधान इंडिया और कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं राज की बात करें तो उन्होंने ये है मोहाब्बतें में मिहीर की भूमिका निभाई, इसके अलावा राज कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.


 



पूजा  (Pooja Gaur) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा है कि 2020 कई सारे बदलावों से भरा हुआ रहा. कुछ अच्छा है तो कुछ बुरा. कई महीनों से मेरे और राज के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन कभी-कभी मुश्किल फैसलों को लेने में समय लगता है. इसलिए मैं इसके बारे में बात करने से पहले, कुछ समय लेना चाहती थी. राज और मैंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और अब हम साथ नहीं है. 


ये भी पढ़ें-आखिरकार 45 की उम्र में Ekta Kapoor करने जा रही हैं शादी, जानें कौन है ये शख्स!


लेकिन भले ही हमारे रास्ते अलग हो चुके हैं लेकिन हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, वो जिंदगी भर रहेगा. मैं हमेशा उसके लिए बेहतर ही चाहूंगी क्योंकि वो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है. और मैं हमेशा राज की आभारी रहूंगी क्योंकि उसने मुझे काफी प्रभावित किया है. हम हमेशा दोस्त रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा. आप सबको यह बताने के लिए मुझे काफी साहस जुटाना पड़ा है और अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं. मुझे समझने और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करने के लिए आपका शुक्रिया.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234