Sushant Death case: रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर और अंकिता लोखंडे के बीच जुबानी जंग

एक्टर फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर(shibani dandekar) और सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड के बीच ट्विटर जंग छिड़ गई है. दरअसल अंकिता(Ankita Lokhande) लगातार सुशांत के परिवार को सपोर्ट करती दिख रही हैं और रिया पर बोलती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 03:47 PM IST
    • शिबानी लगातार अंकिता पर उठा रही हैं सवाल
    • अंकिता ने पोस्ट कर कहा शिष्टाचार का रखें ध्यान
    • शिबानी और अंकिता आईं आमने-सामने
Sushant Death case: रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर और अंकिता लोखंडे के बीच जुबानी जंग

मुंबई: ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद भी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडेने ट्वीट किया. जिसके बाद रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. 

शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर रोहिनी सिंह के कई पोस्ट को शेयर किया और रिट्वीट किया. पोस्ट में सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन अंकिता पर निशाना साधा गया जिसमें लिखा है- 'पेट्रियाकी की प्रिंसेस को मीडिया में देखने से बुरा और कुछ नहीं है. जो इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा रही हैं और जीत रही हैं, उन महिलाओं की जगह जिन्होंने पहले इस पर लड़ाई लड़ी है. एक यंग महिला के बारे में गलत बातें बोल रही हैं जो बहुत ही शर्मनाक है. और लोग इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. क्योंकि उन्हें मिसौजिनी से टीआरपी और अटेंसशन मिल रही है.' 

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को कंगना के ट्वीट पर जवाब देना पड़ा महंगा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

इतना ही नहीं इस पर कमेंट करते हुए शिबानी ने लिखा- 'हम जानते हैं कि ये प्रिंसेस कौन हैं. ऐसा लगता है कि इन्हें 'कर्मा और फेट' के बारे में बहुत पता है. और वो अपने लिए इसका इंतजार कर रही हैं. आप जानते हैं मैं किसकी बात कर रही हूं.

बता दें कि अंकिता ने एक पोस्ट शेयर कि थी जिसमें उन्होंने कर्मा और फैट की बात की थीं. इतना ही नहीं शिबानी ने अंकिता का नाम लिए बिना ही कहा कि यह महिला सिर्फ 2 सेकेंड के नाम और फेम के लिए रिया को निशाना बना रही है. क्योंकि वह खुद कभी सुशांत के साथ अपने रिश्ते में आई दिक्कतें को नहीं निपटा सकीं. 

जिसके बाद अंकिता ने भी जवाब देते हुए लिखा है कि अगर आप किसी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं तो क्या आप उसे ड्रग्स लेने देंगे और वो भी यह जानते हुए कि वह मानसिक रूप से बीमार है. मैं नहीं सोचती कि ऐसा कोई भी करेगा. तो यह कैसे नहीं दिख रहा है कि यह क्या है. 

रिया का नाम लिए बिना अंकिता ने लिखा कि उसके अनुसार उसने अपने परिवार को सुशांत के बीमारी के बारे में बताया पर उसके ड्रग्स के बारे में नहीं बताया. मुझे पता है उसने नहीं बताया क्योंकि वह खुद भी ड्रग्स को एंज्वॉय कर रही थीं. इसके बाद अंकिता ने रिया को दोस्तों पर निशाना साधते हुए लिखा कि उन अनजान लोगों के लिए जो मेरे बारे में बोल रहे हैं. आप अपने दोस्त के साथ हो और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं. पर शिष्टाचार को निभाते हुए न आप मेरे बारे में पर्सनली कुछ बोले न मैं आपके बारे में. न सीधा तौर पर न बिना नाम लिए हुए.

ट्रेंडिंग न्यूज़