नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जबसे शो जीतकर आई हैं, तभी से चारों ओर से उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. लगातार उनके सेलिब्रिटी दोस्त भी उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं. ऐसे में अब रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से किन्नर समाज की गुरु मां ने मुलाकात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीना ने खूबसूरती से किया गुरुमां स्वागत


दरअसल, हाल ही में रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें किन्नर समाज की गुरु मां अन्नू जी, रुबीना और अभिनव को आशीर्वाद देती दिख रही हैं. इस वीडियो में यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि रुबीना बहुत खूबसूरती से गुरुमां का अपने घर में स्वागत किया है.


ये भी पढ़ें- स्टाइलिश अंदाज में निकलीं रकुल प्रीत सिंह, Oops मूमेंट की हुईं शिकार


रुबीना ने गुरुमां को दिए गिफ्ट


गुरुमां के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए उन्हें रुबीना ने उन्हें चाय-कॉफी और कुछ खाने की चीजें परोसी. इसके अलावा उन्हें गुरु मां सहित उनके साथ आए सभी किन्नर को गिफ्ट भी दिया.



यहां उन्होंने और अभिनव ने सबके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं.


रुबीना के साथ सीरियल में काम कर चुकी हैं गुरुमां


रुबीना ने अब इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'अन्नू जी हमें आशीर्वाद देने के लिए हमारे घर आई हैं. वह किन्नर समाज की गुरु मां हैं और मेरे शो 'शक्ति' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.' रुबीना ने आगे बताया, 'खासतौर पर उन्हें अभिनव से मिलना था, क्योंकि उन्हें वो अच्छे आदमी लगते हैं.'


ये भी पढ़ें- क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.