क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जो भी करते हैं फैंस के चेहरे पर उसे देखकर मुस्कान आ ही जाती है. फैंस काफी समय से उन्हें पर्दे पर देखने के इंतजार में हैं. ऐसे में अब सुनील का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जूस बेचते दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 11:40 AM IST
  • सुनील ग्रोवर के फैंस बेसब्री से उन्हें पर्दे पर देखने के इंतजार में हैं
  • अब सुनील ग्रोवर सड़क किनारे संतरे का जूस बेचते नजर आए हैं
क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जो भी करते हैं फैंस के चेहरे पर उसे देखकर मुस्कान आ ही जाती है. वहीं, सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ मजेदार वीडियोज और तस्वीरे शेयर करते हैं.

जूस बेचते दिखे सुनील ग्रोवर

अब एक बार फिर से सुनील ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह संतरे का जूस बेचते दिखाई दे रहे हैं. इसमें सुनील एक व्यक्ति को संतरे काटने का सही तरीका भी समझा रहे हैं.

20 रुपये है एक गिलास जूस की कीमत 

इसके बाद वह जूस निकालने वाली मशीन में संतरे डालते हैं और जूस निकालकर एक गिलास में डालकर सामने खड़े शख्स को दे देते हैं.

इसकी कीमत वह 20 रुपये बता रहे हैं. सुनील ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ.'

ये भी पढ़ें- Birthday Special: छोटे पर्दे पर राज करने वाली क्रिस्टल डिसूजा कभी नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, जानिए दिलचस्प किस्से

छोले-कुल्चे बेचते भी दिखे थे सुनील

इससे पहले सुनील ने वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के मौके पर भी अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें छोले-कुल्चे बेचते हुए देखा जा रहा था. उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

तांडव में दिखे थे सुनील

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर को पिछली बार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने एक गंभीर शख्स का किरदार निभाया था. फिलहाल उनके फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रभास करने जा रहे हैं 'KGF' के मेकर्स के साथ बड़ा धमाका, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़