स्टाइलिश अंदाज में निकलीं रकुल प्रीत सिंह, Oops मूमेंट की हुईं शिकार

रकुल प्रीत सिंह इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइलिश और कूल लुक को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार अपने स्टाइल के कारण ही वह Oops मूमेंट का शिकार हो गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 06:06 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह हर बार अपने स्टाइल से लड़कियों को प्रभावित करती हैं.
  • इस बार रकुल का स्टाइल ही उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया है
स्टाइलिश अंदाज में निकलीं रकुल प्रीत सिंह, Oops मूमेंट की हुईं शिकार

नई दिल्ली: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है. अपनी फिल्मों के अलावा रकुल अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने इसी स्टाइल की वजह से मुसीबत में पड़ गई हैं.

स्टाइलिश लुक में नजर आईं रकुल

दरअसल, हाल ही में रकुल लेमन येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस और डेनिम जैकेट पहने नजर आईं. उन्होंने व्हाइट शूज और गॉग्स के साथ अपने इस स्टाइलिए लुक को पूरा किया है.

इसी दौरान जब रकुल रुककर पैपराजी को पोज देने लगीं तभी वह Oops मूमेंट का शिकार हो गईं.

ये भी पढ़ें- क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर

हवा में उड़ने लगी रकुल की ड्रेस

फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए रकुल की ड्रेस हवा में उड़ने लगी और अभिनेत्री ने तुरंत इसे संभालना शुरू कर दिया. जैसे-तैसे अपनी ड्रेस को संभालते हुए अभिनेत्री वहां से चली गईं. हालांकि, तब तक कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो चुकी थी. रकुल यहां काफी असहज नजर आ रही थीं.

फैंस के बीच लोकप्रिय है रकुल का स्टाइल

वैसे, इस ड्रेस में रकुल का यह कूल लुक फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. अक्सर लड़कियां रकुल के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करती भी दिखती हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रकुल

रकुल की आगामी फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार मे हैं. इन दिनों वह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'मेडे' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा उन्हें आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम की 'अटैक', अजय देवगन की 'थैंक गॉड' और तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- प्रभास करने जा रहे हैं 'KGF' के मेकर्स के साथ बड़ा धमाका, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़