सैफ अली खान बोले- गलत दिशा में जा रहा देश, खतरे में धर्मनिरपेक्षता

बॉलीवुड में ज्यादातर अभिनेताओं की ओर से ऐसी बयानबाजी होती रहती है जिससे देश में विवाद शुरू हो जाता है. सैफ अली खान ने भी भारत को लेकर ऐसी ही विवादित बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2020, 10:49 PM IST
    • देश गलत दिशा में जा रहा: सैफ
    • जवानी जानेमन के प्रमोशन में व्यस्त
    • CAA पर कई अभिनेताओं ने की नेताओं जैसी राजनीति
सैफ अली खान बोले- गलत दिशा में जा रहा देश, खतरे में धर्मनिरपेक्षता

मुंबई: जब जब किसी फिल्मी कलाकार की कोई फिल्म आती है तो उसकी ओर से मीडिया में बने रहने के लिये कोई ऐसा बयान जरूर आता है जिस पर विवाद खड़ा हो. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म तानाजी में निभाए गए किरदार के लिए काफी सराहा जा रहा था. इस बीच वो अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिये वो व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश आगे बढ़ रहा है उससे ये तो साफ है कि देश से सेक्युलरिजम का नामो निशान भी मिट जाएगा.

देश गलत दिशा में जा रहा: सैफ

अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जिस तरह की घटनाएं घटीं उससे लगता है कि देश की दिशा सही नहीं है.  देशभर में चल रहे प्रोटेस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें ये देख कर बड़ा दुख होता है कि देश के लोग गलत रवैया अपना रहे हैं. ये हमें भाईचारे के रास्ते से अलग लेकर जा रहा है. 

जवानी जानेमन के प्रमोशन में व्यस्त

सैफ अली खान की फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. सैफ के अलावा फिल्म में अजय देवगन और काजोल भी हैं. इसके अलावा सैफ इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट जवानी जानेमन को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के फनी पोस्टर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

CAA पर कई अभिनेताओं ने की नेताओं जैसी राजनीति

उल्लेखनीय है कि CAA और NRC  को लेकर देशभर में लोग दो गुटों में बंटे हुए हैं. फिल्म जगत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, विशाल भारद्वाज, अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मेनस्ट्रीम सिनेमा के सितारों ने मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है. इन सब से इतर फिल्म छपाक के प्रमोशन के सिलसिले में दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं. जिसका खामियाजा उन्हें उठाना पड़ा और फिल्म पूरी तरह पिट गयी.

ये भी पढ़ें- सारा से ज्यादा सर्चिंग में आ रही है 'लव आज कल' में मौजूद यह अभिनेत्री

ट्रेंडिंग न्यूज़