बॉलीवुड में अपने जीजा को स्थापित करने में जुटे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कई सितारों को फिल्मों में एक पहचान दिलवाई है. इतना ही नहीं कितनों को बॉलीवुड में डेब्यू भी करवा चुके हैं और इसी कड़ी में सलमान अपने जीजा की जमकर मदद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2020, 04:30 PM IST
    • आयुष का दे रहे हैं सलमान साथ
    • पहली फिल्म भी सलमान ने की थी प्रोड्यूस
    • कभी ईद कभी दिवाली में आयुष
बॉलीवुड में अपने जीजा को स्थापित करने में जुटे सलमान खान

मुंबई: सलमान खान ने जाने कितनों को फिल्मों में मौका दिया है. और इसबार सलमान अपनी लाडली बहन अर्पिता के पति आयुष को बॉलीवुड में स्थापित करने में लग गए हैं. आयुष शर्मा की बात करें तो उन्होंने 2018 में फिल्म 'लवरात्रि' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

श्रिया का वीडियो देख, डायरेक्टर ने किया था फिल्म ऑफर.

सलमान खान ने की थी आयुष की पहली फिल्म प्रोड्यूस

फिल्म 'लवरात्रि' ने बॉक्सऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन फिल्म के गाने सुपरहिट रहे थे. लवरात्रि को सलमान खान ने ही प्रोड्यूस किया था. उसके बाद आयुष को कई फिल्में ऑफर की गई जिसमें वे मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में एक जट्ट गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा आयुष तमिल फिल्म गूढ़ाचारी के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं. जिसके बाद आयुष 'दबंग 3' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई मांझरेकर के साथ फिल्म मांझा में भी नजर आएंगे.

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से लोगों के दिल में बसी एक्ट्रेस दीया मिर्जा.

कभी ईद कभी दिवाली में आयुष

लेकिन खबरों की मानें तो सलमान ने अपने जीजा आयुष को अपनी आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी अहम रोल ऑफर किया है. माना जा रहा है कि आयुष शर्मा, सलमान खान संग कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे. इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लिए जाने की बात कही जा रही है. लेकिन अबतक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़