नसीरुद्दीन संग रत्ना पाठक की शादी को लेकर पिता थे नाखुश, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रत्ना पाठक पिछले कुछ सालों से अपनी इंटर रिलीजन शादी लेकर सुर्खियों में शादी के कई सालों बाद रत्ना ने बताया है कि उनकी शादी के दौरान उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 05:07 PM IST
  • सालों बाद रत्ना पाठक ने किया खुलासा
  • नसीरुद्दीन और मां के बीच नहीं थे अच्छे रिश्ते
नसीरुद्दीन संग रत्ना पाठक की शादी को लेकर पिता थे नाखुश, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रत्ना पाठक न केवल अपनी एक्टिगं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. रत्ना पिछले कुछ सालों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल रत्ना पाठक और एक्टर नसीरुद्दीन अपनी शादी को लेकर काफी ट्रोल हुए हैं. कपल की शादी को 42 साल हो गए हैं. शादी के इतने सालों बाद एक्ट्रेस ने बताया है कि इंटर रिलीजन शादी लेकर उनके और नसीरुद्दीन के घरवालों का क्या रिएक्शन था. 

पिता नहीं थे खुश 
मीडिया में दिए इंटरव्यू में रत्ना पाठक ने बताया है कि उनके पिता उनकी शादी से पूरी तरह खुश नहीं थे, लेकिन उनकी शादी से पहले ही उनका निधन हो गया था. मां के रिएक्शन पर बात करते हुए रत्ना ने बताया मां और नसीर के बीच रिश्ते काफी खराब थे लेकिन उनमें समझौता हो गया फिर वह दोनों दोस्त बन गए. 

कैसा था नसीरुद्दीन के परिवार का रिएक्शन 
रत्ना पाठक ने इंटरव्यू में आगे नसीरुद्दीन के परिवार का रिएक्शन बताते हुओ कहा- नसीर के परिवार में बिल्कुल भी हंगामा नहीं हुआ. परिवार में कभी भी किसी ने सी शब्द यानी कर्न्वट शब्द का यूज नहीं किया. मेरे बारे कुछ भी नहीं बोला. मैं जैसी थी वैसे ही उन लोगों ने मुझे अपनाया. 

सास बनी दोस्त 
रत्ना ने बताया है कि बाद में वह सबकी दोस्त बनी जिसमें उनकी सास भी शामिल थी. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी सास बेहद घरेलू थी लेकिन वह बेहद लिब्रेल थी. रत्ना ने सफल रिश्ते के लिए आपसी सम्मान पर जोर दिया. 

ये भी पढ़ें- Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़