फिर से टेनिस कोर्ट में वापसी को तैयार हैं सानिया मिर्जा

छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब जीत चुकी सानिया मिर्जा फिर से एक बार भारतीय फेड कप टीम में वापसी कर रही हैं. सानिया मिर्जा चार साल बाद भारतीय फेड कप में लौट रही हैं. सानिया फेड कप में शामिल हो रही हैं जिसमें भारत की शीर्ष सिंगल्स खिलाड़ी अंकिता रैना भी हैं.

फिर से टेनिस कोर्ट में वापसी को तैयार हैं सानिया मिर्जा

न्यू दिल्ली: सानिया ने आखिरी बार फेड कप 2016 में खेला था. सानिया काफी समय से टेनिस से दूर हैं, सानिया जब से मां बनी हैं वह तब से अपने बच्चे को लेकर व्यस्त चल रही हैं.

आखिरी बार कब खेला था सानिया ने मैच

अक्टूबर, 2017 में आखिरीबार सानिया को टेनिस खेलते देखा गया था उसके बाद से प्रेगनेंसी के चलते वह पूरी तरह से खेल से दूर हो गई. लेकिन एक बार फिर से सानिया टेनिस में अपनी वापसी करने जा रही हैं. इनके अलावा टीम में रिया भाटिया, रूतुजा भोसले और करमन कौर थांडी भी शामिल हैं. इस टीम के कप्तान पूर्व डेविस कप खिलाड़ी विशाल उप्पल होगें. और पूर्व फेड कप खिलाड़ी अंकिता भांबरी टीम की कोच होगी. 

टेनिस की दूसरी पारी के लिए तैयार

लाइफ की दूसरी पारी खेलने जा रही सानिया इस मैच में उक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ होबर्ट इंटरनेशनल में टेनिस कोर्ट पर वापसी करेंगी. छह ग्रैंड स्लेम जीत चुकी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के नाम तीन मिश्रित और तीन युगल शामिल है. सानिया दुनिया की नंबर एक डबल्स खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. सानिया दो साल से मैटरनिटी लीव पर हैं पर अब सानिया का पूरा फोकस अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक पर है और इसे लेकर सानिया ने प्रक्टिस शुरू कर दी है. होबर्ट इंटरनेशनल में वह विश्व रैंकिंग में 38वें स्थान की टेनिस खिलाड़ी के साथ जोड़ी बनाने जा रही है.