पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले शाहबाज खान पर FIR दर्ज, जानिये क्यों

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में  विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर शाहबाज खान पर मुंबई पुलिस ने एक मामले में प्राथमिकी दर्ज की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2020, 03:59 PM IST
    • उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं शाहबाज
    • पिता को मिल चुका है पद्म सम्‍मान
पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले शाहबाज खान पर FIR दर्ज, जानिये क्यों

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शहबाज खान के खिलाफ एक लड़की (19 साल) ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है. पीड़िता की शिकायत पर अभिनेता के खिलाफ धारा 354 और 509 के तहत छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि अपनी फिल्मों में विलेन के किरदार निभाने के लिये शाहबाज खान पूरे भारत में जाने जाते हैं और कई फिल्मों में उन्होंने कई प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम भी किया है.

उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं शाहबाज 

शाहबाज खान का वास्तविक नाम हैदर खान है और वह पद्म भूषण सम्मानित उस्ताद आमिर खान के बेटे हैं. शाहबाज बड़े और छोटे पर्दे पर निगेटिव रोल्स के लिए मशहूर हैं. शाहबाज हिंदी सिनेमा के साथ टीवी जगत के बड़े सितारे हैं. अब शाहबाज कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुके हैं. 

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में निगेटिव रोल करने वाले शाहबाज ने राजू चाचा, चल मेरे भाई, बादल, जय हिंद और मेहंदी जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं अगर छोटे पर्दे की बात करें तो वह सीआईडी, नीयत, युग, आमृपाली और रावण जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. 

न्‍यूज एजेंसी 'एएनआई' की रिपोर्ट के मुताबिक, शहबाज खान पर 'अपमान करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल' और 'महिला के शील भंग के लिए अपमान सूचक शब्‍द या इशारा' जैसे आपराध‍िक धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. मामले में और अध‍िक जानकारी फिलहाल नहीं आई है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होने के साथ ही इस सन्दर्भ में जांच शुरू हो गई है.

पिता को मिल चुका है पद्म सम्‍मान

आपको बता दें कि शाहबाज खान के पिता उस्ताद आमिर खान को पद्म भूषण से सम्‍मानित किया जा चुका है. इंदौर में पैदा हुए शहबाज खान ने नागपुर से पढ़ाई की है और ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आने से पहले वह नागपुर के ही एक होटल में भी काम करते थे. 

ये भी पढ़ें- सानिया ने कुछ इस तरह से किया 26 किलो वजन कम

ट्रेंडिंग न्यूज़