सुशांत सुसाइड केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने सलमान, शाहरुख, आमिर की चुप्पी पर उठाए सवाल

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने आत्महत्या कर ली थी. लोग उनकी आत्महत्या की न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं. भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़ी बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2020, 03:01 PM IST
सुशांत सुसाइड केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने सलमान, शाहरुख, आमिर की चुप्पी पर उठाए सवाल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत अचानक इस दुनिया से जाना हर किसी को अचंभित कर रहा है और लोग उनकी आत्महत्या पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. बॉलीवुड में चल रहे परिवारवाद से कई प्रतिभावान अभिनेताओं को भेदभाव का सामना करना पड़ता है.

सुशांत की आत्महत्या के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी लेकिन बॉलीवुड का एक वर्ग ऐसा है जो बिल्कुल शांत बैठा है. भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की चुप्पी पर गंभीर सवाल खड़े किये हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान की चुप्पी पर बोला हमला

सुशांत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रूपा गांगुली से लेकर एक्टर शेखर सुमन तक लगातार सीबीआई जांच की मांग उठाते नजर आ रहे हैं. वहीं, अब इस मामले में भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल दिया है. उन्होंने सुशांत सुसाइड मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाया है.  

क्लिक करें- गहलोत सरकार पर संकट: '25 करोड़ में खरीदे जा रहे मेरे विधायक', भाजपा पर लगाया आरोप

इन तीनों की संपत्ति की जांच जरूरी

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान पर निशाना साधते हुए कहा  कि भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में इन 3 खान बाहुबलियों द्वारा बनाई गई संपत्ति की जांच की भी जरूरत है. किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दी और उन्होंने इसे कैसे खरीदा और इस कार्टेलाइजेशन की जांच सीबीआई, आईटी और ईडी की एसआईटी को करनी की जरूरत है. क्या वे कानून से ऊपर हैं?

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़