तैमूर की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने क्लोज लोगों के साथ मनाया तैमूर का तीसरा बर्थ डे. इस मौके पर तैमूर ने जमकर मस्ती की.

तैमूर की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटी

मुबंई: पटौदी परिवार के सबसे छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान ने बीते दिन अपना तीसरा बर्थ डे मनाया. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे फिलहाल काफी छोटे हैं लेकिन अपने जन्म के बाद से ही वह मीडिया में छाए रहते हैं. कभी तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो कभी वीडियो. 

कौन-कौन पहुंचे पार्टी में

तैमूर एक स्टार किड है तो जाहिर सी बात है मीडिया की नजर में वह हमेशा बने रहते हैं. इस बार फिर तैमूर ने जब अपना तीसरा बर्थ डे केक कट किया तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. यह पार्टी करीना और सैफ ने क्रिसमस से पहले कुछ चुनिंदा लोगों के साथ ही मनाया. जिसमें काफी क्लोज लोगों को ही बुलाया गया था. पार्टी में सैफ अली खान की बहन और तैमूर की बुआ भी पहूंची, सोहा अपनी प्यारी सी बेटी सनाया के साथ पार्टी में आईं. सोहा और करीना ने एक जैसे ही प्रिंटेट ड्रेस पहन रखा था. सोहा के अलावा करीना की बड़ी बहन व तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर भी अपनी बेटी के साथ नजर आईं. तैमूर की नानी बबीता भी पार्टी में दिखीं. घर वालों के अलावा बात करें तो पार्टी में करन जौहर अपने बेटे के साथ पहुंचे तो वहीं बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने बच्चों के साथ पार्टी में शामिल हुए.

करीना और सैफ ने बर्थ डे केक न सिर्फ दोस्तों बल्कि वहां मौजूद मीडिया के लोगों के साथ भी शेयर की. मीडिया से बात करते हुए करीना ने बताया कि जब तैमूर को केक काटने के लिए दिया गया तो वह और एक केक मांग रहे थे क्योंकि वह कपूर हैं. करीना की यह बात सुन हर कोई हंस पड़ा.